Crime News: उत्तर प्रदेश के मथुरा में नौहझील कस्बे में बरात चढ़ने के दौरान बदमाशों ने दूल्हे को गोली मार दी. गोली सीधा दुल्हे की जांघ पर जा लगी. जिससे वह उधर ही गिर पड़ा और बारात में भगदड़ मच गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. गोली लगने दूल्हा घायल हो गया था पुलिस ने तुरंत उसे सीएचसी भिजवाया, जहां से उसे घायल हालत में ही मथुरा रेफर कर दिया गया. इसके बाद पुलिस इस घटना के आरोपीयों की तलाश में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चारों ओर खुशी का माहौल था
यूपी के मथुरा में सोनम पुत्री निरंजन निवासी फरीदमपुर थाना नौहझील की शादी अलीगढ़ के थाना पिसावा के गांव दमुआका निवासी रेखपाल के पुत्र गौरव के साथ तय हुई थी. 14 फरवरी बुधवार के दिन दोनों की शादी थी. चारों ओर खुशी का माहौल बनाया हुआ था. लड़की के पिता निरंजन ने शादी का कार्यक्रम रायपुर मार्ग स्थित कृष्णा मैरिज होम में रखा था.  


बारातियों में भगदड़ मच गई
बरात चढ़त के दौरान 5-6  बदमाश गाड़ी में आए. दूल्हे ने बताया कि वह पैदल थे और उन्होंने उसे गोली मार दी. गोली सीधा दूल्हे की जांघ में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया और जमीन पर जा गिरा. दूल्हे को गोली लगे देख बरातियों में भगदड़ मच गई थी.


डॉक्टरों ने मथुरा रेफर किया 
सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक अंकित कुमार मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल भिजवाया. जहां से डॉक्टरों ने उसको मथुरा रेफर कर दिया.


और पढ़े - व्यास तहखाने में पूजा मामले पर सुनवाई पूरी, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला


और पढ़े - भरभराकर गिरी छत, मलबे दबने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत