Mathura News : मथुरा के मांट टोल प्‍लाजा पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पुलिस चेकिंग के दौरान एक कार से करीब 2 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का कैश बरामद हुआ है. इतना ज्‍यादा कैश मिलने पर, इसकी सूचना आयकर विभाग के अधिकारियों को दी गई. सूचना पर पहुंची आयकर विभाग की टीम नोट गिनते-गिनते थक गई. इसके बाद रुपये को अपने कब्‍जे में ले लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रूटीन चेकिंग के दौरान मिला रुपयों से भरा बैग 
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात मथुरा पुलिस और आबकारी विभाग की टीम मांट टोल प्‍लाजा पर रूटीन चेकिंग कर रही थी. इसी बीच नोएडा की ओर से आती एक संदिग्‍ध कार को पुलिस ने रोक लिया. पुलिस की टीम ने कार की तलाशी लेनी शुरू कर दी. इस बीच कार में रखा एक बैग दिखा. बैग खोलकर देखते ही पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. 


सही जानकारी न दे पाने पर अधिकारियों को बुलाया गया 
कार मालिक की पहचान अश्‍वनी कुमार निवासी गोरखपुर के रूप में हुई है. अश्‍वनी से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो वह सही जानकारी नहीं दे सका. आनन-फानन इसकी जानकारी उच्‍च अधिकारियों को दी गई. इसके बाद कार सवार को रुपयों से भरे बैग के साथ मांट थाने ले जाया गया. 


प्रॉपर्टी डीलर से कमाए इतने रुपये 
यहां इसकी सूचना आयकर विभाग को दी गई. सूचना पर पहुंची आयकर विभाग की टीम ने रुपयों की गिनती शुरू की. रुपयों की गिनती करते करते अधिकारी थक गए. इसके बाद रुपये को अपने कब्‍जे में लेकर चले गए. पूछताछ में अश्‍वनी ने खुद को गुडगांव का प्रॉपर्टी डीलर बताया है. अश्‍वनी के मुताबिक, उसने इतने रुपये प्रॉपर्टी से कमाई है.