प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में हवाई फायरिंग की एक और घटना सामने आई है. यहां पर कई बंदूकों से हवाई फायरिंग कर कानून की धज्जियां उड़ाते हुए वीडियो वायरल हुई है. वहीं पुलिस प्रशासन ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए फायरिंग करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना... 
यूपी के अलीगढ़ जिले के गभाना राजा के किले में कई बंदूकों से करीब दर्जनभर राउंड फायरिंग की गई है. मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में फायरिंग करने वालों की पहचान राजा गभाना के पुत्र विजय राज सिंह व विजय राज सिंह के पुत्र व नगर पंचायत अध्यक्ष अभिमन्यु राज के रूप में हुई है. वहीं मामले को संज्ञान ने लेकर सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) अमित कुमार द्वारा दी गई तहरीर के बाद पुलिस ने नगर पंचायत अध्यक्ष अभिमन्यु राज सिंह उनके पिता विजय राज सिंह सहित कुल 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं वायरल वीडियो की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. यह सभी वायरल वीडियो राजा के किले के बताए जा रहे हैं, वायरल वीडियो पुराने भी बताए जा रहे है.


पुरानी बताई जा रही वीडियो 
गभाना क्षेत्राधिकारी सुमन कनौजिया ने इस मामले में अधिक जानकरी देते हुए बताया कि थाना गभाना में सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ है, उस वीडियो में प्रकाश में आया है कि गवाना के राजा और उनके परिवार के द्वारा हर्ष फायरिंग की जा रही है. वीडियो को संज्ञान में लेकर थाना गवाना पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है. वहीं इस मामले में नगर पंचायत अध्यक्ष अभिमन्यु राजसिंह उनके पिता विजय राजसिंह सहित कुल 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा लाइसेंसी असलहा की निरस्तीकरण रिपोर्ट भेजी गई है. 


Aligarh Video: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा गभाना राजा किला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल