मनीष गुप्ता/आगरा: आगरा में एक पूर्व सपा नेता पर एयर होस्टेज का कोर्स कर रही युवती ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. युवती सपा नेता के साथ लिव-इन में रह रही थी. प्रेग्नेंसी होने पर युवती का गर्भपात कराने का आरोप है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.  आरोपी की सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ भी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती ने लगाए गंभीर आरोप
युवती का कहना है कि 2012 में दोनों की मुलाकात हुई थी मुलाकात. आरोपी शादी का झांसा देकर लव इन में रहने लगा. वहीं गर्भवती होने पर धोखे से दवा खिलाकर गर्भपात कराया. युवती ने जब शादी की बात कही तो उसके साथ मारपीट की गई. आरोप है कि दो महीने पहले किराए के फ्लैट पर दुष्कर्म किया गया. युवती का आरोप है कि वीडियो भी बनाया और वायरल करने की धमकी दी थी.


पीड़िता ने दर्ज कराया केस
पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक,  2012 में वह एयर हस्टेज डिप्लोमा करने आई थी. इसी दौरान उसकी मुलाकात राहुल गुर्जर से हुई. दोनों के बीच दोस्ती हो गई, राहुल ने उससे शादी का वादा किया और झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. कुछ महीने पहले वह गर्भवती हो गई. जब उसने आरोपी से कहा कि शादी कर लो तो उसने गुमराह कर गर्भपात की दवा खिला दी. इससे वह मानसिक रूप से तनाव में आ गई. पीड़िता ने जब शादी के लिए कहा तो वह टालमटोल करता रहा. इसके बाद उसके साथ मारपीट करने लगा और उसका जबरदस्ती रेप किया. साथ ही शादी के दबाव बनाने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी.


आगरा के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें  Agra News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर