Viral Video: यूपी के मुजफ्फरनगर में कुछ युवाओं को अपहरण की एक्टिंग करना भारी पड़ गया. ये युवक सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए शूट कर रहे थे कि पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. मामले में चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. ये युवक दिनदहाड़े अपहरण का एक वीडियो बना रहे थे. मामला मुजफ्फरनगर के खतौली का है. यहां कुछ युवक रील बना रहे थे. हालांकि ऐसा करना युवकों को भारी पड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि चाट की दुकान के पास ये वीडियो शूट किया जा रहा था. जहां एक शख्स चाट खा रहा था. इतने में दो लोग आते हैं और शख्स को बाइक पर उठा ले जाने का प्रयास करते है. इन युवकों को लग रहा था कि उनका वीडियो वायरल होगा लेकिन ये सब कैमरे में कैद हो गया.


हालांकि युवकों के सारे ड्रामे पर पानी फिर गया. इनका रास्ता रोक लिया गया और पूछा गया कि आखिर माजरा क्या है. थोड़ी देर में इन युवकों ने बताया कि वे सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बना रहे हैं. लेकिन जब पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो को देखा तो युवकों की मुसीबत बढ़ गई .



पुलिस ने बताया कि शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अब इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया समेत कई जगह इसकी चर्चा है. लोग इस पर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं.