प्रमोद कुमार/अलीगढ़ : अलीगढ़ के जवाहर पार्क में पेड़ से टूटे हुए पत्तों से 3500 वर्ग गज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर बना दी. टूटे पत्‍तों से बनी पीएम नरेंद्र मोदी की यह तस्‍वीर देख नगर आयुक्‍त समेत शहरवासी दंग रह गए. पीएम मोदी की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

3500 वर्ग गज में बनाई पीएम की तस्‍वीर 
ड्राइंग आर्टिस्ट की 6 सदस्‍यीय टीम ने 3500 वर्ग गज में पीएम नरेंद्र मोदी की यह तस्वीर बनाई है. इस तस्वीर को बनाने वाले सदस्‍यों में शामिल बरखा रावत ने कहा कि इसका मकसद सिर्फ इतना है कि टूटे हुए पेड़ के पत्तों को जलाने से रोकना है. 


सूख चुके पत्‍तों का सही उपयोग किया 
बरखा रावत ने कहा कि मैंने यह मोदीजी की पेंटिंग अलीगढ़ के नक्वी पार्क में बनाई है. इसका उद्देश्य यह है कि हम वेस्ट मटेरियल को यूज करके कुछ सुंदर चित्र बना सके. बरखा ने बताया कि यहां पेड़ों से टूट चुके पत्‍ते बिखरे पड़े थे. यह जमीन पर अच्‍छे नहीं लग रहे थे. एकत्रित कर मोदी जी की तस्‍वीर बना दी.  


2 दिन में बना दी तस्‍वीर 
उन्‍होंने बताया कि इसे तस्‍वीर को बनाने के लिए 6 लोगों का सहयोग लिया गया. इनमें मध्य प्रदेश से 3 आर्टिस्ट शामिल थे. यूपी के अलीगढ़ से तीन लोग शामिल थे. पीएम की यह तस्‍वीर बनाने में 2 दिन का वक्त लगा है. साथ ही 20 किलो पीपी, 10 किलो पेंट और सूखे पत्ते का इस्‍तेमाल किया गया. अलीगढ़ के कलाकारों की ओर से बनाई गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. शहरवासी पीएम मोदी की यह तस्‍वीर बनाने पर कलाकारों की तारीफ भी कर रहे हैं. 


WATCH: बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम !, बीजेपी नेता का पत्नी संग डांस रील वायरल