प्रमोद कुमार / अलीगढ़: अलीगढ़ के एक स्कूल में लापरवाही बरतने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, प्राथमिक विद्यालय में छुट्टी तो हो गई लेकिन क्लासरूम में एक छात्र को बंदकर शिक्षक घर को निकल गए. दरअसल, तबियत खराब होने के कारण छात्र क्लासरूम के बेंच पर ही सोता रहा. छुट्टी के बाद जिस क्लास में वो सो रहा था उसका गेट और स्कूल का गेट बंद कर सभी लोग घर चले गए. वहीं जब छात्र ने अंदर से चिल्लाना शुरू किया तब स्थानीय लोगों को पता चला कि स्कूल के अंदर छात्र बंद है. इसके बाद लोगों ने स्कूल के मेन गेट और क्लासरूम का ताला तोड़कर छात्र को बाहर निकाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिल्लाने लगा छात्र
हालांकि, इस घटना के बाद ग्रामीणों में भारी गुस्सा देखा गया. मामला धनीपुर ब्लॉक खंड के जलाली कस्बा स्थित प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है. जीशान नाम के इस छात्र ने बताया कि छुट्टी होने से पहले मैं क्लास में सो गया था और टीचर क्लास का ताला लगा कर चले गए. जब मेरी नींद खुली देखा तो ताला लगा हुआ था. मैंने आवाज लगाई तो लोगों ने मुझे स्कूल से बाहर निकला. 


लोग स्कूल की तरफ दौड़े
स्थानीय सभासद जिया ने जानकारी दी कि स्कूल की छुट्टी करीब 2 से 2:30 बजे के बीच होती है. एक बच्चा सुबह से ही बीमार था जिसने स्कूल के टीचरों से बोला भी कि वो बीमार है,छुट्टी दी जाए लेकिन अध्यापकों ने सुनवाई नहीं की. इसी बीच बच्चा बेहोश हो गया. इसके बाद स्कूल की छुट्टी हो गई और बच्चे पर शिक्षकों ने कोई ध्यान नहीं दिया. बच्चे को क्लास रूम में ही लॉक कर दिया और ताला लगाकर चले गए. लोग स्कूल की तरफ दौड़ते हुए दिखे और मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. जिया ने बताया कि ताला तोड़कर बच्चे को निकाला गया और डॉक्टर से भी तुरंत दिखाया गया. फिलहाल बच्चे को सकुशल उसके घर पहुंचा दिया गया. यह स्कूल कंपोजिट कैटेगरी में आता है जो कि प्राइमरी नंबर वन के नाम से है.


और पढ़ें- UP Police Vacancy: यूपी पुलिस में बंपर वैकेंसी, 52,699 पदों पर सिपाही भर्ती खुला रास्ता, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन    


और पढ़ें- Surya Dev Mantra: सूर्यदेव के ये 7 शक्तिशाली मंत्र के जाप से राजा के जैसे कटेगा जीवन, रविवार को करें ये अचूक उपाय   


Watch: Seema Haider ने हरी चूड़ियां पहन मनाई हरियाली तीज, सचिन के लिए मांगी ये मन्नत