अलीगढ़: इस चिलचिलाती गर्मी में घर से बाहर निकलना मुश्किल होता जा रहा है. वहीं मौसम विभाग भी लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में हीट वेव और प्रचंड गर्मी का अलर्ट घोषित कर रहा है. ऐसे में हमें लगभग सुनने को मिलता है कि लोगों की लू लग कर मौत हो रहीं है. इनही सब के बीच एक खबर अलीगढ़ से सामने आ रही है जहां बस में सफर के दौरान दो यात्रियों की मौत हो गई. अत्यधिक गर्मी के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
अलीगढ़ में देर रात दो अलग-अलग बसों में सवार दो यात्रियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस में सवार दोनों यात्रियों की तबीयत अत्यधिक गर्मी होने के चलते खराब हो गई थी. इसके बाद उन्हें उपचार के लिए कही ले जाया जाता, उससे पहले ही उनकी मौत हो गई. इस बाद कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


उपचार के लिए भर्ती 
दरअसल, टप्पल और गभाना थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग रूटों की बसों में सवार दो यात्रियों को घबराहट की शिकायत हुई. अत्यधिक गर्मी होने के चलते दोनों यात्रियों की तबीयत ज्यादा खराब होने लगी, जिस पर उन्हें बस में सवार अन्य यात्री कहीं उपचार के लिए भर्ती करा पाते, उससे पहले ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई, तो मौके पर पहुंची थाना गभाना और टप्पल पुलिस ने दोनों यात्रियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया.


अत्यधिक गर्मी और हीट वेव
बता दें कि यह आशंका जताई जा रही है कि अत्यधिक गर्मी और हीट वेव के चलते दोनों ही यात्रियों की मौत हुई है. हालांकि यह स्पष्ट पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतक यात्रियों में एक की शिनाख्त बृजलाल निवासी प्रतापगढ़ के रूप में हुई है. जबकि दूसरे युवक की शिनाख्त कराने के प्रयास जारी हैं.