अलीगढ़: अलीगढ़ से एक खबर सामने आ रही है जहां चोरी के शक में गैर समुदाय के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह मामला अलीगढ़ शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र का है जहां युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. पिटाई के बाद युवक को जिला अस्पताल मलखानसिंह ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस बात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इसके बाद पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया. जिसके बाद अब पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपड़े कारोबारी के घर
दरअसल, अलीगढ़ में कपड़ा कारोबारी के यहां घर में घुसे फरीद उर्फ औरंगजेब नाम के युवक की पिटाई के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद जिला अस्पताल पर समाजवादी पार्टी के नेताओं समेत भारी तादात में मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. सभी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


एएमयू के छात्र नेता
इस हादसे के बाद एएमयू के छात्र नेता जैद शेरवानी ने कहा कि 'अलीगढ़ का मामला है. औरंगजेब नाम का लड़का है. औरगंजम नाम होना गुनाह हो गया है आज के वक्त में, यह जो मामला हुआ है सिर्फ औरगंजेब नाम होने से हुआ है. अलीगढ़ के अंदर शांति का माहौल लगातार चल रहा था लेकिन कुछ गुंडो ने मैं उनको क्रिमिनल कहूंगा 12 से 15 आते हैं और लगातार उस औरंगजेब पर अटैक करते हैं और इतना बुरी तरह मारते हैं कि उसका थोड़ी देर पहले देहांत हो गया है. हम सब लोग यहां पर हैं. हमारी पुलिस प्रशासन से अपील है कप्तान साहब से डीएम साहब से की इसको संज्ञान में लें और तत्काल जेल भेजे. यह ना हो कि केवल मुकदमा करवा दिया जाए. 12 से 15 लोग लगातार एक सिर्फ मुसलमान होने की वजह से बिना वजह इसको मारा जा रहा है. अब हम देखेंगे की योगी बाबा का बुलडोजर कहां तक चलेगा कहां तक नहीं चलेगा. यह सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा लेकर चल रही है तो सबका साथ सबके साथ में हिंदू मुस्लिम सब आते हैं.' 


 पिटाई कि वीडियो लाइव आई
बता दें कि इस बात का पता तब चला जब इस युवक की पिटाई कि वीडियो लाइव आई. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है और इस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों का कहना है कि उसने चोरी की थी जिस वजह से वह लोग उसे इस बात कि सजा देना चाहते थे. इसी वजह से वह लोग कपड़ा कारोबारी के घर गए और उसकी मार-पीट की. बता दें कि पुलिस आगे की कार्रवाही कर रही है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है.