Chapar Attack in Prayagraj: प्रयागराज में बस कंडक्‍टर पर चापड़ से हमला करने के मामले में पुलिस ने आरोपी लारेब हाशमी के छात्रों से भी पूछताछ की. इस दौरान लारेब हाशमी के दोस्‍तों ने कई राज खोले हैं. लारेब हाशमी के दोस्‍तों का कहना है कि बस कंडक्‍टर को चापड़ मारने से पहले आरोपी लारेब हाशमी ने अपने व्‍हाट्सऐप स्टेटस पर बदला लेने की बात कही थी. इतना ही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लारेब हाशमी ने जो वीडियो बनाया था उसे कॉलेज ग्रुप में भी डाला था. पूछताछ में लारेब ने बताया कि वह अतीक का बहुत बड़ा फैन है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लारेब के दोस्‍तों ने पूछताछ में किया खुलासा  
प्रयागराज पुलिस ने बस कंडक्‍टर पर चापड़ से हमला करने वाले आरोपी लारेब हाशमी का कॉलेज का पहचान पत्र भी बरामद कर लिया है. घटना से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. बताया गया कि घटना से 4 दिन पहले साजिद नाम के एक ड्राइवर की एक मुस्लिम सवारी से किराये को लेकर कहासुनी हो गई थी. अगले दिन जब लारेब बस में बैठा तो बस में बैठने के दौरान ही उसका बस कंडक्‍टर हरिकेश से विवाद हो गया था. 


कॉलेज ग्रुप में भी डाला था वीडियो 
बताया गया कि बस कंडक्‍टर हरिकेश ने भी धर्मविशेष के लिए विवादित बयान दिया था. इसी बात से उसने पूरे इस्लाम से इसे जोड़ दिया था. इसी के बाद लारेब ने बदला लेने का सोचा. घटना के बाद बनाया गया वीडियो लारेब ने कॉलेज गुप में भी डाल दिया था. पुलिस ने उसके और दोस्‍तों से भी पूछताछ कर रही है. 


8 रुपये को लेकर हुआ था विवाद 
बता दें कि लारेब का परिवार पहले दिल्ली की पंजाबी कालोनी में रहता था. बाद में प्रयागराज के सोरांव इलाके के हाजीगंज गांव में शिफ्ट हो गया था. ATS की टीम ने आरोपी छात्र से अस्पताल में लंबी पूछताछ की है. महज आठ रुपये के लेन देन को लेकर बस कंडक्टर से विवाद होने की बात सामने आई है. घायल बस कंडक्टर की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. 


ये चीजें बरामद 
पुलिस ने लारेब हाशमी का डेस्कटॉप, चिप, पेन ड्राइव, पांच डायरी, लारैब तथा परिजनों के बैंक खातों की डीटेल्स और दो मोबाइल बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि लारेब हाशमी का परिवार घर छोड़कर कहीं चला गया है. 


Watch: कई लोगों को रौंद कर भागा कार सवार, पीछे मच गई चीख पुकार, सामने आया CCTV Video