Prayagraj news: माफिया अतीक अहमद के पास करोड़ो की संपत्ति सरकार ने जब्त कर ली है और ये कार्रवाई आगे भी जारी है. अब करोड़ो की जमीन कब्जाने के मामले में माफिया का कराची कनेक्शन सामने आया है. माफिया अतीक अहमद की 15 अप्रैल को पुलिस अभिरक्षा में हत्या कर दी गई थी, पर उससे जुड़े मामले अभी भी सामने आ रहे है. ताजा मामले में पता चला है कि अतीक अहमद का कराची से कनेक्शन था. माफिया करोड़ो की जामीन को कब्जाने के चक्कर में था. प्रयागराज के कैंट थाना क्षेत्र के म्योर रोड पर करोड़ों की जमीन है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह जमीन इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अरबी विभाग के प्रोफ़ेसर की थी, इसे 70 के दशक में प्रोफ़ेसर ने इस जमीन को भाई लाल शुक्ला को वसीयत करके सौंप दी थी. उसके बाद साल 1996 में इस जमीन को माफिया अतीक ने जाली दस्तावेज तैयार करके हथिया लिया. पहले पाकिस्तान के कराची से सुहैल सिद्दीकी नाम के व्यक्ति को बुलाकर उसका जाली दस्तावेज तैयार कराया. बाद में इसी जाली दस्तावेज के जरिए सैदुद्दीन नाम के व्यक्ति को सुपुर्द कर दिया. 


माफिया ब्रदर्स की हत्या के बाद जब उसकी बेनामी संपत्तियों की जांच शुरू हुई तो यह मामला सामने आया. 
पीड़ित भाई लाल शुक्ला के बेटे ने कैंट थाने में सुहैल सिद्दीकी और सैदुद्दीन नाम के व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है. इस घटना के सामने आते ही पुलिस विभाग सतर्क है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर माफिया के कराची कनेक्शन को खंगालने में जुट गई है.


यह भी पढ़े-  कराची की दुल्हन लेकर आया हिन्दुस्तानी दूल्हा, सीमा हैदर से अलग है ये प्रेम कहानी