प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. पुलिस ने अतीक के बहनोई डॉ. मोहम्मद अहमद को उठा लिया है. साथ ही शिवकुटी में रहने वाली मोहम्मद अहमद की बेटी को भी अवैध रूप से उठाने का आरोप है. इसके अलावा माफिया के दो गुर्गों को भी धूमनगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीजेएम कोर्ट में दी अर्जी 
अतीक के बहनोई डॉ. मोहम्मद अहमद धूमनगंज के मरियाडीह गांव के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, 26 जुलाई की रात में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है. अतीक के वकील विजय मिश्रा ने सीजेएम कोर्ट में इसके खिलाफ अर्जी दी है. कोर्ट ने अर्जी पर पूरामुफ्ती और शिवकुटी पुलिस से आख्या रिपोर्ट मांगी है. अब कोर्ट में इस याचिका पर 31 जुलाई को सुनवाई देगी. इसके अलावा मोहम्मद अहमद की पत्नी शाहीन की ओर से बाल सुधार गृह में बंद अतीक के नाबालिग बेटों की अभिरक्षा मांगी है. 


रंगदारी ना देने पर हाथ तोड़ने का आरोप
इसके अलावा माफिया अतीक के दो गुर्गों को भी धूमनगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया. गुर्गों पर 50 लाख की रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित का हाथ तोड़ने का आरोप है. दो दिन पहले धूमनगंज थाने में पीड़ित शारिक ने मुकदमा दर्ज कराया था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अतीक के गुर्गे राहिल हसन और शानू को गिरफ्तार किया है. राहिल के पास से छः देसी बम और शानू के पास से तमंचा बरामद किया है. 


कुख्यात गैंगस्टर कम्मू जाबिर के भाई हैं आरोपी 
राहिल हसन और शानू पर पहले भी रंगदारी और जमीनों पर जबरन कब्जे के मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है. राहिल हसन और शानू कुख्यात गैंगस्टर कम्मू जाबिर का भाई है. कम्मू जाबिर शासन स्तर से जारी प्रदेश के 67 कुख्यात माफियाओं की सूची में शामिल है. माफिया अतीक के लिए दोनों काफी समय से रंगदारी मांगने और सुपारी किलिंग का कर काम रहे हैं. 



Watch: निर्माणाधीन राम मंदिर का नया वीडियो जारी, देखें कितना काम हुआ पूरा, देखते ही बन रही मंदिर की भव्यता