Amethi BJP Murder News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दो दिन पहले हुए भाजपा के बूथ अध्यक्ष की हत्या कर दी गई. संजय सिंह उर्फ मुन्ना इस मामले का मुख्य आरोपी है. गुरुवार को संजय ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर खुद को निर्दोष बताया है. उसने प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से न्याय की गुहार लगाई है. संजय सिंह का कहना है कि विपक्षियों ने उसे फंसाने के लिए साजिश रची है. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त वह लखनऊ के एक निजी अस्पताल में मौजूद था. जिसके साक्ष्य भी उनके पास है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
यह मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र के धौरहरा गांव से जुड़ा है. यहां भाजपा के बूथ अध्यक्ष दिनेश सिंह रहते थे. मंगलवार की शाम को बाजार से घर जाते समय उनकी भिटहरी गांव के पास लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई. घटना के अगले दिन मृतक की बेटी की तहरीर पर संग्रामपुर थाने में प्रधान संघ के अध्यक्ष संजय सिंह मुन्ना समेत चार लोगों पर 302 और 120 बी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.  


घटना वाले दिन मैं लखनऊ में था: संजय सिंह
इसी बीच घटना में मुख्य आरोपी बनाए गए प्रधान संघ अध्यक्ष संजय सिंह उर्फ मुन्ना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में संजय ने खुद को निर्दोष बताया है. उसने आरोप लगाया कि विपक्षियों ने उन्हें फंसाने के लिए साजिश रची है. उसके ऊपर जबरन मुकदमा दर्ज कराया गया है. उसने बताया कि जिस दिन की घटना है वह उस दिन लखनऊ के एक निजी अस्पताल में अपने भाई इलाज के लिए मौजूद थे. इसके पूरे साक्ष्य उनके पास मौजूद हैं. 


फंसाने के लिए की गई साजिश
संजय सिंह उर्फ मुन्ना के मुताबिक, जिस दिन दिनेश सिंह की हत्या हुई, उनके साथ उस बाइक पर पड़ोस के गांव का एक व्यक्ति झगरू भी बैठा हुआ था. वह घटना के बाद से गायब है. पुलिस उसे खोजकर उसकी तहरीर पर मुकदमा करती, लेकिन मृतक की बेटी जो बिहार बॉर्डर पर ब्याही है, उसको बुलवाकर विपक्षियों ने मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. 


Hardoi News: मदरसों में करोड़ों का फर्जीवाड़ा, आधार अनिवार्य होते ही 'लापता' हो गए आधे छात्र 


Deoria: प्रधान और उसके गुर्गों ने लेखपाल और कानूनगो को पुरी तरह पीटा- वीडियो हो रहा वायरल