COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

lok sabha elections 2024: भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सरकार बनाने  के लिए पूरा प्रयास कर रही है. पीएम मोदी, सीएम योगी और गृहमंत्री अमित शाह से साथ सभी स्टार प्रचारक धुआंधार रैलियां कर रहे है. आज गृहमंत्री अमित शाह ने  मुस्लिम बाहुल्य सीट मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित किया. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ये रैली भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के पक्ष में महौल बनाने के लिए की है. अमित शाह ने मंच से विपक्ष पर निशाना साधने हुए कहा कि मै भी बनिया हूं, सारा हिसाब-किताब जनता हूं. मुरादाबाद में शाह ने रैली को संबोधित करते हुए जमकर हिंदुत्व और राम मंदिर की चर्चा की है. अमित शाह ने कहा, जब यूपी में समाजवादी पार्टी और केंद्र में कांग्रेस सरकार थी तो हिन्दू पलायन करते थे, अब गुंडे पलायन करते हैं. 


इस बार 73 और 65 नहीं सीधे 80 सीट जीतेंगे 
अमित शाह ने कहा कि मुरादाबाद के लोग पांच सात तक बड़े परेशान रहे. उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में पीएम प्रधानमंत्री बने. इसका सबसे बड़ा कारण यूपी हैं. यूपी में बड़ी जीत के कारण पीएम बने. इस बार उन्हें कहा कि तीसरी बार 73 और 65 नहीं सीधे 80 सीट जीतेंगे. अमित शाह ने कहा कि मोदी ने 10 साल में देश की अर्थव्यवस्था को 11वें नंबर पर से पांचवें नंबर पर पहुंचा दिया है. तीसरी बार मोदी पीएम बनेंगे तो इस बार तीसरे नंबर पर पहुंचा देंगे. मोदी ने एक लाख गरीब बहनों को लखपति बनाया है. अब तक मोदी ने सभी वादे पूरे किए हैं. उन्होंने कहा विपक्षी हमारा और राम मंदिर का विरोध करते रहे. लेकिन हमने राम मंदिर का निर्माण करवाया.


विपक्षी राम मंदिर का करते  
विपक्षी राम मंदिर का विरोध करते रहे. मोदी ने राम मंदिर को तैयार कर उसका प्राण प्रतिष्ठा करवाया. उन्होंने कहा कि इसका निमंत्रण विपक्षी दलों को भेजा गया था. इसके बाद भी वह प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित भी नहीं हुए. उनको अपने वोट बैंक का डर सता रहा था. उन्होंने कहा कि सालों तक मंदिर को बने नहीं दिया गया. उनमें इतनी हिम्मत भी नहीं है कि प्राण प्रतिष्ठा के वक्त वह वहां मौजूद रहे. भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सिर्फ राम मंदिर नहीं, बाबा विश्वनाथ का दरबार भी सजाया गया. इसके अलावा बदरीनाथ और केदारनाथ धाम पुनर्जीवित करवाए गए. सोमनाथ का मंदिर भी बनाने का काम किया जा रहा है.  


पाकिस्तान से आलिया मालिया जमालिया आते थे
अमित शाह ने मुरादाबाद की रैली मे कहा राम मंदिर ही नहीं विश्वनाथ मंदिर और सोमनाथ का मंदिर बनाने का भी काम चल रहा है. कश्मीर पर कहा कि खडगे कहते है कि यूपी और राजस्थान को कश्मीर से क्या लेना है. धारा 370 को खत्म किया जो 70 सालों मे नही हुआ वो किया. कश्मीर में शान से अपना तिंरगा लहरा रहा है. कश्मीर को भारत के साथ जोड़ा देश से आंतकवाद और नक्सलवाद को खत्म किया. कांग्रेस सरकार मे पाकिस्तान से आलिया मालिया जमालिया आते थे और विस्फोट करके चले जाते थे ये मोदी सरकार है पाकिस्तान के घर मे घुसकर सर्जिकल स्टाईक की.