Farrukhabad news: खबर फर्रुखाबाद से है. यहां पर वैलेंटाइन डे मानाने के लिए हिंदू महासभा की महिला मंडल ने पूरी तैयारिया कर ली है. हिंदू महासभा की महिला मंडल ने बड़ा ऐलान किया है. ऐलान में कहा गया है कि महिला मंडल वैलेंटाइन डे पर युवक और युवकों की शादी कराएंगी. वैलेंटाइन डे के दिन महिला मंडल सुबह से ही मोर्चा संभाल लेगा. मंडल के साथ पंडित, प्रशासन और शासन की भी टीम मौजूद रहेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला मंडल का कहना है कि अगर युवक और युवतियां होटल में मिले तो पहले तो उनकी वही पंडित के साथ मिलकर शादी कराई जाएगी.  हिंदू महासभा की महिला मंडल का कहना है कि हिंदू परंपरा के विरोध में वैलेंटाइन डे नहीं मानने दिया जाएगा. महिला मंडल ने लाठियां का किया पूजन भी कर लिया है. शहर में वैलेंटाइन डे पर जहां युवक और युवतियों में जोश है. तो वहीं दूसरी ओर महिला मंडल की अध्यक्ष ने लाठियां की पूजा कर चेतावनी दे दी है. 


हिंदू महासभा वैलेंटाइन डे के विरोध में कल पूरे दिन राउंड पर रहेगी पंडित और पुलिस भी रहेगी. अगर कहीं युवक और युवतियां अवैध रूप से मिले तो पहले लाठी से पूजा होगी और फिर शादी कराई जाएगी. महिलाओं ने लाठी की पूजा कर सनातन धर्म के विरोध में चलने वाले ऐसे त्योहारों को नहीं मानने का संदेश दिया है.   


यह भी पढ़े-  Ayodhya news: जेलर और वकील बनकर साइबर ठग लगा रहे चूना, कई लोग हो गए इसका शिकार