लखनऊ: अयोध्या के भदरसा में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, सपा नेता मोईद खान व नौकर राजू खान की डीएनए रिपोर्ट सील बंद लिफाफे में इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच में पेश की गई है. जांच में राजू खान का डीएनए मैच हुआ है. सपा नेता मोईद खान और नौकर राजू खान पर 12 साल की दलित बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजू खान के डीएनए रिपोर्ट मैच होने की पुष्टि 
मामले में पीड़ित परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर न्याय की गुहार लगाई थी. हाई कोर्ट ने 21 सितंबर को फॉरेंसिक लैब डायरेक्टर को एक सप्ताह में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश  दिया था. आरोपी मोईद खान की जमानत पर जस्टिस पंकज भाटिया की एकल पीठ ने निर्देश दिया था. जिला प्रशासन ने मोईद खान के अवैध निर्मित बेकरी पर 3 अगस्त को बुल्डोजर चलाया था. तालाब और चकरोड़ की जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर 28 अगस्त को बुल्डोजर चलाया था. अपर महाअधिवक्ता विनोद शाही ने राजू खान के डीएनए रिपोर्ट को पीड़िता से मैच होने पुष्टि की है.


और पढ़ें- अयोध्‍या में माता सीता की खोज करेंगे रामभक्‍त, रामनगरी में शीशे की अद्भुत भूल भुलैया


और पढ़ें- Amethi Train Accident: कान में ईयरफोन लगा ट्रैक पर चहलकदमी कर रहे थे दो युवक, तभी आ गई ट्रेन और काली हो गई शनिवार की सुबह