Ayodhya News: अयोध्या में दुष्कर्म की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर नाबालिग दलित बच्ची के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने अपने दोस्त के सामने दुष्कर्म किया. खंडासा क्षेत्र में हुए एक दलित नाबालिग के साथ हुए रेप के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी.जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस पर कर दी फायरिंग
अयोध्या पुलिस ने चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रोकने की कोशिश की,तभी मुख्य आरोपी शाहबान ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में शहबान के पैर में गोली लगी है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए दूसरा युवक फरार हो गया.


क्या है पूरा मामला?
दरअसल 20 दिन पहले खंडासा थाना क्षेत्र राय पट्टी चिरैंधापुर में दलित नाबालिग के साथ गांव के ही दूसरे संप्रदाय के युवक ने दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी का एक साथी भी मौजूद रहा. इसके संबंध में थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ है. दुराचार पीड़िता के परिवार ने फिर में कहा है कि उसे लगातार धमकियां मिल रही हैं और धमकी का एक फोन विदेश से भी आया. यहां तक की 2 सितंबर को आरोपी ने साथियों के साथ पहुंचकर परिवार को धमकाया भी.


आरोपी और उसका साथ हुए फरार
घटना के बाद आरोपी और उसका साथी फरार हो गए थे. इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गुरुवार को रात 9 बजे जांच अभियान पुलिस चला ही रही थी. एक मोटरसाइकिल सवार को जांच के लिए पुलिस ने रोका तो युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक युवक घायल हो गया और दूसरा अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया.


घायल को अस्पताल में कराया भर्ती
पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पूछताछ में गिरफ्तार शहबान ही दुराचार का आरोपी निकला,जिसके विरुद्ध खांडसा थाने में एससी एसटी एक्ट,दुराचार,पाक्शो और धमकी देने की धाराओं में एफआईआर भी दर्ज थी.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ayodhya Breaking News In Hindi हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


पहलवानों के आरोपों को लेकर मंच पर छलके बृजभूषण के आंसू,बोले बदनाम हुए तो नाम भी होगा


अयोध्या में 25 करोड़ का घोटाला! कैंटोनमेंट बोर्ड पर CBI ने मारा छापा