अतुल कुमार यादव/ गोंडा: जहां कैसरगंज से पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राजा टोला गांव पहुंचकर मृतक सपा नेता ओमप्रकाश सिंह के परिवारवालों से मुलाकात की ओर शोक संवेदना व्यक्त की. वहीं इस दौरान उन्होंने कुछ बातें बीजेपी और सपा को लेकर भी की. बृजभूषण शरण सिंह ने 2 लाख रुपए की आर्थिक मदद करते अपील की कि सरकार भी आर्थिक मदद करे. बृजभूषण शरण सिंह के पैरों में गिरकर मृतक ओम प्रकाश सिंह की दोनों बेटियों ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलवाने तक की मांग कर डाली. दोनों बेटियों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए इसे लेकर सरकार से बात की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा नेता ओमप्रकाश सिंह हत्याकांड 
दरअसल, गोंडा के परसपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों राजा टोला मोहल्ले में हुए सपा नेता ओमप्रकाश सिंह हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. मामले में फिलहाल कई आरोपियों की गिरफ्तारी की गई तो वहीं अभी कुछ आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर है.


मुंगेरीलाल के हसीन सपने
वहीं मीडिया से बात करते हुए अगर डिप्टी सीएम बनने का मौका मिलेगा तो आप बनेंगे के सवाल पर बृजभूषण शरण सिंह ने बड़ा बयान दिया और कहा कि बीजेपी मुझे कोई मौका नहीं देगी, मैं आराम से अपनी जिंदगी जी रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं मुंगेरीलाल के हसीन सपने नहीं देखता. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर भी उन्होंने निशाना साधा और कहा कि मैं अखिलेश यादव से कहूंगा कि वह भविष्यवाणी करना बंद करें. साल 2025 तक एनडीए गठबंधन न चलने की बात अखिलेश यादव ने की थी. वहीं नेता विपक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि 2 साल तक तो नेता विपक्ष की भूमिका निभा नहीं पाए पर अब नेता विपक्ष की भूमिका निभाएं, मुझे वर्तमान में वह नेता विपक्ष की भूमिका निभाते नहीं दिख रहे. उनके ही पार्टी के लोग उनके गठबंधन के लोग जो नेता विपक्ष से चाह रहे हैं उसको ही राहुल गांधी नहीं पूरा कर पा रहे हैं. 


आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई 
दूसरी, ओर सपा नेता हत्याकांड को लेकर भी बृजभूषण शरण सिंह ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि अपराधियों के साथ योगी सरकार नहीं है यह बात आप जानते हैं. घटना में शामिल सभी आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. पुलिस ने एक मिशन के तौर पर इस घटना को लिया. सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है. एक कानूनी प्रक्रिया है उसी के तहत अपना कार्य पुलिस कर रही है. योगी जी और सरकार से हमारी मांग है कि यह पीड़ित परिवार गरीब है इसको सरकार से कुछ आर्थिक मदद दी जाए.


और पढ़ें- कौन हैं माता प्रसाद पांडेय?, नेता प्रतिपक्ष बनाकर अखिलेश यादव ने सबको चौंकाया