Ayodhya Accident : अयोध्या में एक पिकअप डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिसमें दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 10 से ज्यादा घायल हो गए. दरअसल, ये हादसा कोतवाली रुदौली के रौजा गांव के पास हाईवे पर हुआ है. बताया जा रहा है कि सभी श्रद्धालु सीतापुर से अयोध्या दर्शन करने जा रहे थे. इस पूरी घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी रुदौली में भर्ती करा दिया. प्राथमिक उपचार के बाद में सभी घायलों के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजनौर सड़क हादसे मे दो कांवडियों की मौत
बिजनौर मे आवारा पशु से कावड़ियों की बाईक टकरा गई. बाईक पर तीन कांवडिए सवार थे जिमने से दो की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया. घायल कांवडिए को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तीनों के घरों में पुलिस ने दूरभाष के जरिये सूचना दे दी.  


बताया जा रहा है कि दोनों शिव भक्त मृतक शिवम और महेशपाल पीलीभीत जिले के रहने वाले थे और घायल कावड़ियां गब्बर सिंह लखीमपुर का रहने वाला था. वे तीनों हरिद्वार से जल लेने जा रहे थे. ये पूरा मामला रेहड़ थाना इलाके के बादीगढ का है. 


जालौन तेज रफ्तार का कहर
जालौन तेज रफ्तार डीसीएम चालक ने अज्ञात वाहन में टक्कर मार दी. इस हादसे में डीसीएम बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसका चालक डीसीएम केबिन में ही फंसा रहा. मौके से गुजर रहे राहगीरों ने डीसीएम चालक को बाहर निकाला. कुछ लोगों ने बताया कि डीसीएम चालक को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया है.   
जिसके बाद राहगीरों ने घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया दिया.  ये हादसा उरई कोतवाली क्षेत्र के NH-27 पर बिट्टू ढाबा के पास हुआ है. 


हरदोई बस हादसे ने ली तीन लोगों का जान
तेज रफ्तार डबल डेकर बस आज सुबह दिल्ली से सवारियां लेकर हरदोई आ रही थी तभी अल्हापुर चुंगी के पास बस अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क के किनारे लगे बिजली के पोल व पेड़ों को तोड़ते हुए एक मकान में जा घुसी. इस दौरान चबूतरे पर बैठे राम बहादुर 65, अतुल 18 और राजाराम 45 वर्ष घायल हो गए. मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई. तो वहीं सवारियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई.


जिला अस्पताल में किया रेफर
सूचना पर पहुंची कोतवाली शाहाबाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया जहां पर डॉक्टरों ने राम बहादुर को मृत घोषित कर दिया और अतुल एवं राजाराम को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत में   देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. 


अग्रिम कार्यवाही में जुटी पुलिस 
आए दिन डबल डेकर बस हादसों को दावत दे रही है. वहीं परिवहन विभाग और स्थानीय पुलिस डबल डेकर बसों पर कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है. इससे पहले भी जिले में कई हादसे हो चुके हैं. हादसों के बाद भी प्रशासन कुंभकरण की नींद सो रहा है. फिलहाल इस घटना से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. अभी पुलिस ने डबल डेकर बस को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी गई है. 


ये भी पढ़े-  Shahjahanpur: पिता-बेटी को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उतारा मौत के घाट, हथियार लहराते हुए आरोपी फरार