Gonda: यूपी में आजकल अलग-अलग जानवरों का आतंक देखने को मिल रहा है. कभी भेड़िये, कभी सियार और कभी तेंदूआ. इन जानवरों के खुले घूमने के कारण लोगों में डर बैठ गया है जिससे वे घर के बाहरनहीं निकल रहे है. गांवों में रह रहे लोगों पर ये जानवर हमला कर रहे है. जिससे उनकी मौत हो रही है. ऐसा ही एक मामला आज यूपी का गोंडा से सामने आई है जहां सियार ने एक अधेड़ पर हमला किया था जिसके बाद आदमी ने उस सियार को मौत के घाट उतार दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला
दरअसल, ये पूरा मामला गोंड़ा के धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भीमराव अंबेडकर नगर मोहल्ले के रहने वाले चंद्रिका प्रसाद का है. जो देर रात शौच के लिए उठे थे तभी गांवमें खुले घूम रहे सियार ने उन पर हमला कर दिया. जिसके बाद वे घायल हो गए. सियार ने 
चंद्रिका प्रसाद के हाथ पैर और जंघे में दांत और नाखून मारे थे जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए थे. चंद्रिका प्रसाद ने गांव में शोर मचा कर गांव के लोगों को इक्ट्ठा क लिया था. चंद्रिका प्रसाद के घायल होने के बावजूद अपनी हिम्मत दिखाते हुए सियार को मौत के घाट उतार दिया. गांव में लोगों के इक्ट्ठा होने के बाद वन विभाग की टीम को सुचना दी गई.    


लोगों ने जमकर की तारीफ
वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर सियार को कैद कर लिया और अपने साथ ले गई. जिसके बाद गांव के स्थानीय लोगों ने बताया कि चंद्रिका प्रसाद ने जो हिम्मत दिखाई है उसकी हम लोग सराहना करते हैं. अगर इस जानवर की चपेट में कोई बच्चा आ जाता तो उसे ज्यादा नुकसान होता. चंद्रिका प्रसाद के साथ गांव के लोगों ने जानवर को मार करके डर कम करने का प्रयास किया है. 


ये भी पढें- Bahraich Wolf Attack: भेड़‍ियों के खौफ के बीच बहराइच में कैसे रातें काट रहे लोग, डरा देगी ग्राउंड रिपोर्ट


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Gonda News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!