Ayodhya: सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने नामांकन से रामलला का जन्मभूमि अयोध्या में एक मेगा रोड- शो करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सांसद और फैजाबाद लोकसभा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में वोट मांगेंगे. रोड-शो लिए भाजपा के कार्यकर्ता तैयारी शुरू कर दिए हैं. इससे पहले दिसंबर 2023 में प्रधानमंत्री अयोध्या में रोड शो किए थे. पीएम मोदी ने वाल्मीकि एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय 30 दिसंबर को यहां एक मेगा रोड- शो किया था. खबर है कि प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर अयोध्या के भाजपा कार्यकर्ताओं में बहुत ही उत्साह है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों से जानकारी मिली है कि सांसद लल्लू सिंह के समर्थन में वोट मांगेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पांच मई को अयोध्या आ रहे है. इस दौरान वे रोड शो करेंगे.  प्रधानमंत्री के रोड शो कार्यक्रम के लिए केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व से चर्चा की जा रही है. जिले के पदाधिकारियों द्वारा रोड शो की तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई है. टोली बनाकर जनसंपर्क के माध्यम से लोगों को रोड शो के लिए आमंत्रित किया जाएगा. 


अयोध्या से भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी का अयोध्या में होने वाले रोड़ शो से पूरे देश में बड़ा संदेश जाएगा. इसका असर पूरे देश के चुनाव में पड़ने की संभावना है. 30 दिसम्बर 2023 को वाल्मीकि एयरपोर्ट के लोकार्पण के समय हुए रोड- शो की वैश्विक स्तर पर चर्चा हुई थी. सोशल मीडिया से लेकर चैनलों पर यह खबर सुर्खियों में थी. जिले के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इसको लेकर फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो की मांग कर रहे थे.


महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पांच मई को अयोध्या आ रहे है जिसमें उनका रोड शो का कार्यक्रम ह.  प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर केन्द्रीय व प्रदेश नेतृत्व से जरूरी निर्देश दिए जा रहे हैं. अभी फिलहाल रूट और कितनी दूरी तक रोड शो होगा इस पर मंथन चल रहा है. 


Ayodhya News: अयोध्या राम मंदिर के बाद यहां बनेगा मां सीता का भव्य मंदिर, सरयू के जल से होगा अभिषेक