Gonda News (अतुल कुमार यादव): यूपी उपचुनाव में कांग्रेस के चुनाव न उतरने पर कैसरगंज से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान दिया है. कहा कि राहुल गांधी की ये रणनीति है. उनको पता चल गया है कि सपा ने जो दो सीटें उनको दी हैं, वहां वह हार जाएंगे. हार का ठीकरा अपने ऊपर नहीं लेना चाहते हैं इसीलिए वह मैदान छोड़कर भाग गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जातिगत जनगणना पर दी प्रतिक्रिया
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जातिगत जनगणना वाले बयान पर कहा कि समय आने पर जातिगत जनगणना होगी. जातीय जनगणना भाजपा ही कराएगी, लेकिन समय आने पर कराएंगे. झारखंड में 50 प्रतिशत आरक्षण तोड़ने को लेकर राहुल गांधी के बयान पर कहा कि वह जिम्मेदारी से नहीं बोलते हैं. राहुल गांधी को बताना चाहिए कि जो 50% आरक्षण की सीमा है, उसको कैसे तोड़ेंगे. राहुल गांधी से हमें कोई उम्मीद नहीं है कि उनकी सरकार बनेगी.


पूर्व सांसद ने कहा, जैसे इन लोगों ने जम्मू कश्मीर में कहा था कि हम धारा 370 को समाप्त कर देंगे. अब यह लोग क्या कर रहे हैं, क्यों वहां पर धारा 370 समाप्त नहीं कर रहे है. इनको बोलना चाहिए यह लोग कब समाप्त कर रहे हैं यह बोल करके भाग जाते हैं.


वहीं बहराइच में बुलडोजर एक्शन पर हाई कोर्ट द्वारा रोक लगाई जाने पर बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि अब देखिए हाई कोर्ट का कोई निर्णय आया है. अब सरकार अपना पक्ष रखेगी कि वो क्यों वहां गिरा रहे थे सरकार अपना पक्ष रखेगी ये मामला कोर्ट में है इस पर बोला नहीं जा सकता है.


यह भी पढ़ें -  UP Politics: यूपी उपचुनाव लड़ने पर अड़ी निषाद पार्टी, BJP नेताओं से मिलने बेटे के साथ दिल्ली पहुंचे संजय निषाद


यह भी पढ़ें -  यूपी उपचुनाव में बीजेपी का दलित-ओबीसी कार्ड!, चार सीटों पर उम्‍मीदवारों के नाम फाइनल


उत्तर प्रदेश के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें UP News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर