Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक युवक ने बेवफाई के दर्द से आत्महत्या कर ली. युवक ने फेसबुक पर सुसाइड नोट भी लिखा. दरअसल युवक की प्रेमिका की सगाई किसी और से हो गई थी. इससे परेशान युवक ने खुद को मौत के गले लगा लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान के पास एक लड़की से 10 साल से अफेयर


बासपुर निवासी पिंटू पुत्र चंद्रशेखर की जीयनपुर कस्बा में इलेक्टिक की दुकान पर मिस्त्री था.पिंटू का दुकान के पास एक लड़की से 10 साल से अफेयर था. पिंटू को सुबह पता चला की उसकी प्रेमिका की सगाई किसी दूसरे से हो गई. इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका को फोन करके शादी को तोड़ने की बात कही. मगर प्रेमिका ने सगाई तोड़ने से मना कर दिया. वहीं  मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका पिंटू से बोली कि मैं अब किसी और से शादी करने जा रही हूं . तुम मेरे लायक नहीं हो इस बात को पिंटू ने दिल पर ले ली.


सुसाइड नोट में लिखा मैं रोज थोड़ा-थोड़ा मरता


इसके बाद सुबह उसने फेसबुक पर पोस्ट के साथ एक वीडियो डाल दिया. इसके बाद पिंटू ने फांसी  लगा ली.सुसाइड नोट में लिखा मैं रोज थोड़ा-थोड़ा मरता हूं, मौं रोज रो-रो कर सोता हूं. मै एक महीने से बहुत परेशान हूं, न खाना खा रहा हूं, न दुकान खोल रहा हूं न ही घर जा रहा हूं जब से उसने सगाई की है. आगे लिखा कि मै शाम को युवती के घर मिलने गया था. मैं उसको पकड़ कर बहुत रोया.रोते रोते कहा की मैं अब थोड़ा-थोड़ा नहीं मरूंगा आज रात पूरा मर जाऊंगा. साथ ही मैं मरूंगा तो मेरे साथ  मां बाप ,भाई बहन सब मरेंगे. मुझसे शादी करके बचा लो.


यह भी पढ़ें- Roorkee News: फरार प्रेमी जोड़े की तलाश में पिता की हत्या, युवती के परिजनों ने पीट पीट कर उतारा मौत के घाट