राजीव/बहराइच: प्यार, पैसा, जमीन को लेकर लड़ाई और मारपीट के मामले आपने खूब सुने होंगे, लेकिन बहराइच से एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां दो भाइयों के बीच कौन ज्यादा स्मार्ट है, इसको लेकर विवाद हो गया. लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि युवक ने अपने ही सगे बड़े भाई को चाकुओं से गोदकर मार डाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला बहराइच जिले के थाना जरवल रोड क्षेत्र के कृष्ण नगर का है.आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. परिजनों का कहना है कि दोनों भाई शहर से बाहर काम करते हैं बकरीद के त्यौहार को लेकर वहां अपने घर आए हुए थे, परिजनों ने बताया कि दोनों भाईयों में अक्सर विवाद होता रहता था कि कौन सबसे बड़ा स्मार्ट है. 


चाकुओं से किया हमला 
इसी बात को लेकर छोटे भाई और बड़े भाई के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की छोटे भाई ने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे जरवल के कृष्ण नगर निवासी 25 वर्षीय बड़े भाई आमिर की मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हत्यारोपी आमिर को पुलिस ने हिरासत में लेकर तफ्तीश में जुटी हुई है.


मृतक के चाचा मोहम्मद कलीम ने बताया कि भतीजे आमिर की उम्र करीब 25 साल थी. दोनों भाइयों में रोजाना लड़ाई होती थी. एक दिन ऐसा आया कि आमिर के बड़े भाई आबिद ने छुरी से उस पर वार कर दिया. 


 


यह भी पढ़ें -  Noida News: नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, पहले चाकू से गोदा फिर दूर तक बाइक में बांधकर घसीटा


यह भी पढ़ें -  लखनऊ में प्रेमिका ने प्रेमी को रात में होटल बुलाया और फिर हाथ पैर बांधकर की हैवानियत...