Azamagrah News: आजमगढ़ महोत्सव के आखिर दिन जमकर बवाल हुआ. जैसे ही भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह अपने गानों पर ठुमके लगाने लगीं, वैसे ही उपद्रवियों ने न सिर्फ हूटिंग शुरू की, बल्कि जूते-चप्पल और पानी के बॉटल बरसाने लगे. हालात ऐसे बन गए कि सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ने की कोशिश करनी पड़ी, लेकिन उप्रदवियों के चप्पल-जूतों का शिकार पुलिसकर्मी भी हो गए. जैसे ही दर्शकों ने ये हरकत की तो नाराज होकर भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह ने अपनी परफॉरमेंस बीच में ही रोक दी और महोत्सव से चली गईं. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों हुआ महोत्सव में बवाल?
दरअसल, आजमगढ़ महोत्सव का रविवार को आखिरी दिन था. इस दिन भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह का परफॉरमेंस होने वाला था. इस बीच उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी. इस बीच कुछ अराजक तत्वों ने अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में स्टेज पर जूता-चप्पल फेंकना शुरू कर दिया और कुर्सियां तोड़ दी. जिसके बाद भोजपुरी स्टार को बीच में ही अपना परफॉरमेंस छोड़ कर जाना पड़ा.


जौनपुर में भी हुआ था हंगामा
यह पहला मौका नहीं है जब भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में उपद्रवियों ने हंगामा काटा हो. इससे पहले भी उनके कार्यक्रम में उपद्रवियों ने बवाल किया हुआ है. जब अक्षरा सिंह का एक कार्यक्रम जौनपुर में आयोजित किया गया था. तब भी उनके कार्यक्रम के दौरान खूब बवाल हुआ था.


यह भी देखें: Video:भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के ठुमका लगाते ही मचा बवाल, जमकर फेंके जूते-चप्पल


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Azamagrah News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!