राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तरप्रदेश में जब से "बुलडोजर बाबा" की सरकार बनी है, तब से लोगों में बुलडोजर को लेकर दीवानगी बढ़ती ही जा रही है.बुलडोजर का जलवा लोगों में इस तरह समाया हुआ है कि लोग अब शादी विवाह में भी घोड़े गाड़ी के पैटर्न को छोड़ अब बुलडोजर लेकर बारात लेकर जाते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारात देखने भारी संख्य में पहुंचे लोग 
दरअसल, आला गांव श्रावस्ती निवासी मोहन अपने लड़के की बरात बड़े धूम धाम के साथ बहराइच के लक्ष्मणपुर शंकरपुर निवासी सलीम की लड़की रुबीना के साथ निकाह के लिए DJ की धुन पर नाचते गाते बारातियों संग बुलडोजर सजाकर पहुंचे. बुलडोजर पर सवार दूल्हे राजा को लेकर जा रही बारात जब शंकरपुर चौराहे पर पहुंची तो बारात को देखने की लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस दौरान बुलडोजर पर दूल्हे की बारात को देख मौके पर मौजूद हर किसी की जुबान से बस एक ही नारा गूंजता नजर आया "जय हो बुलडोजर बाबा की".


6 बुलडोजर के साथ पहुंचे थे बाराती 
शनिवार को बादशाह की बारात जैसे ही सलीम के दरवाजे पर पहुंची तो लोग अनोखी बारात को देख दंग रह गए. बारात को देखने के लिए थाना मटेरा इलाके में लोगों की भीड़ लग गई. क्योंकि दूल्हे समेत सभी बाराती एक दो नहीं बल्कि 6 बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन लेने आए थे. चौराहे पर बुलडोजर पर सवार दूल्हे और बारातियों को घुमाया गया. बुलडोजर पर बारात लाने को लेकर एक बाराती ने कहा कि पहले हाथी और घोड़े पर बारात लाने का चलन था, लेकिन इस बार हमने सोचा कि क्यों ना बुलडोजर पर बारात लेकर चला जाए जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया.


WATCH LIVE TV