Ballia News: यूपी में बेलगाम अफसरशाही का एक और मामला सामने आया है. बरेली में एसडीएम द्वारा एक फरियादी को मुर्गा बनाने के बाद अब बलिया में एक स्‍वर्ण व्‍यापारी को थप्‍पड़ मारने का मामला सामने आया है. बलिया के सिकंदरपुर तहसील अंतर्गत स्थानीय नगर पंचायत स्थित एक व्‍यापारी को एसडीएम द्वारा थप्‍पड़ जड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान की सफाई कर रहा था व्‍यापारी 
बलिया के ही रहने वाले दीपक सोनी की ज्‍वैलरी की दुकान है. दीपक के मुताबिक, शुक्रवार को सिकंदरपुर में दुकानें बंद रहती हैं. लिहाजा वह बंदी का सम्मान करते हुए अपनी दुकान में साफ सफाई कर रहे थे. दीपक ने बताया कि घर में ही उनकी दुकान है. 


दुकानों को बंद कराने निकले थे एसडीएम साहब 
शुक्रवार को वह दुकान की सफाई कर रहे थे, तभी दुकानों को बंद कराने निकले एसडीएम सिकंदरपुर रवि कुमार सामने से गुजर रहे थे. दीपक का आरोप है कि एसडीएम दुकान के अंदर आए और हाथापाई करने लगे. आरोप है कि एसडीएम के साथ गनर ने भी हाथापाई की. एसडीएम ने जबरन थाने ले जाने की भी कोशिश की. 


घटना का वीडियो वायरल 
एसडीएम द्वारा हाथापाई करने का वीडियो भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में दिख रहा है कि एसडीएम स्‍वर्ण व्‍यापारी को थप्‍पड़ जड़ रहे हैं. पूरे मामले में सिकंदरपुर के एसडीएम रवि कुमार का कहना है कि शुक्रवार को सिकंदरपुर में बंदी रहती है. लिहाजा वह सुबह बाजार में घूम रहे थे और किसी व्यवसायी को थप्पड़ मारने जैसी घटना को सिरे से इनकार किया है. 


पहले भी हो चुकी हैं ये घटनाएं 
बता दें कि इससे पहले बरेली के तहसील मीरगंज के एसडीएम द्वारा एक फरियादी को मुर्गा बनाने का वीडियो वायरल हो गया था. बदायूं में भी एसडीएम द्वारा एक सीमेंट कारोबारी को थप्‍पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.