Balia News : यूपी में एसडीएम ज्‍योति मौर्या जैसी एक और घटना सामने आई है. बलिया के नगरा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने पुलिस से शिकायत की है. युवक का आरोप है कि पत्‍नी को पढ़ा-लिखाया. नौकरी मिलने के बाद अब वह किनारा काट ली है. नर्स पत्‍नी अब ससुराल आने को तैयार नहीं है. पीड़‍ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की शादी साल 2012 में रेकुआं नसीरपुर की रहने वाली युवती से हुई थी. युवक के मुताबिक, शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था. युवक ने बताया कि वह लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करता है. पत्‍नी ने पढ़ने की इच्‍छा जाहिर की तो उसे लखनऊ ले आया. 


कानपुर में नर्स की नौकरी कर रही पत्‍नी 
युवक का आरोप है कि पत्‍नी को लखनऊ में जीएनएनएम का कोर्स भी कराया. उस समय सबकुछ ठीक चल रहा था. इस बीच पत्‍नी की नौकरी कानपुर के एक अस्‍पताल में लग गई. आरोप है कि नर्स बनते ही पत्‍नी ने किनारा काटना शुरू कर दिया. युवक ने बताया कि पत्‍नी पिछले 8 साल से कानपुर में नौकरी कर रही है, लेकिन वह ससुराल आने को तैयार नहीं है. 


ससुराल आने को तैयार नहीं पत्‍नी 
युवक के मुताबिक, कई बार ससुराल वाले उसे बुलाने गए, लेकिन वह अब आने को तैयार नहीं है. पत्‍नी के घर वाले भी अब विरोध करने लगे हैं. जब उनसे पत्‍नी को भेजने की बात कहते हैं तो वह लड़ाई पर उतारू हो जाते हैं. पीड़‍ित युवक ने थाने पहुंच कर आपबीती सुनाई है. 


जांच में जुटी बलिया पुलिस 
थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने जांच करने की बात कही है. युवक का कहना है कि नौकरी मिलने के बाद वह बदल गई. युवक ने पुलिस से पत्‍नी को समझाबुझा कर ससुराल आने की अपील की है. पुलिस ने युवक को जांच कर आवश्‍यक कार्रवाई करने का आश्‍वासन दिया है.