अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कृषि विश्वविद्यालय की एक महिला कर्मचारी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई. ट्रक कई किलोमीटर तक उसे घसीटते रहा. इसके बाद डिवाइडर से टकरा गया. जिससे ट्रक में आग लग गई और मौके पर ही विश्वविद्यालय कर्मचारी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड टीम ने आग बुझा कर शव बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बाइपास की है. बीते दिन कृषि विश्वविद्यालय कर्मचारी पुष्पा सिंह अपनी स्कूटी में पेट्रोल डलवाने के लिए निकली थी. इसी बीच वह एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गई. ट्रक महिला को करीब तीन किलोमीटर तक घसीटते हुए डिवाइडर में चढ़ गया. डिवाइडर की चपेट में आने से ट्रक में भीषण आग लग गई. ट्रक धू-धू कर जलने लगा. 


स्थानीय लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया. पुलिस ने आग बुझते शव रिकवर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक, पुष्पा सिंह के पति की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. मृतका लखनऊ की रहने वाली बताई जा रही हैं. 


एडिशनल एसपी ने क्या कहा?
एडिशनल एसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि महिला के पति की मौत के बाद उसे कृषि विश्वविद्यालय में नौकरी मिली थी. वह लखनऊ की रहने वाली है. महिला कृषि विश्वविद्यालय से घर लौट रही थी, तभी सूचना मिली कि एक्सीडेंट हुआ है. पता चला है कि महिला की गाड़ी ट्रक में फंस गई, जिससे आग लग गई. महिला की मौत हो गई है. शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ट्रक ड्राइवर अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है. मामले में जांच की जा रही है.


Saturn Transit 2023: 5 राशि के जातकों को लिए शनि का गोचर बन सकता है संकट, जानिए समाधान