नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लूटपाट के इरादे से एक मकान में घुस रहे बदमाश अचानक हड़बड़ा कर नीचे गिर पड़े. बदमाशों के हाथ में देसी बम थे. जो उनके गिरते ही फट गए. इस हादसे में दोनों बदमाशों के हाथ उड़ गए. धमाके से गांव में अफरा-तफरी मच गई. फिलहाल बदमाशों का इलाज लखनऊ के केजीएमयू में चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
यह पूरी वारदात बाराबंकी में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के दतौली गांव की है. जहां देर रात करीब एक बजे गांव में तेज धमाके की आवाज सुनकर लोगों की नींद खुल गई. ग्रामीणों ने देखा कि कुछ दूरी पर दो लोग बहुत गंभीर हालत में घायल पड़े हैं. दोनों के हाथ उड़ गए थे. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को लखनऊ के केजीएमयू रेफर कर दिया गया. 


यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के बढ़े भाव, देखें आज गोल्ड-सिल्वर का रेट


मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक, दोनों शातिर बदमाश हैं. वारदात को अंजाम देने के लिए मकान पर चढ़े थे. घायल बदमाशों में एक शिव कैलाश नया गांव थाना मसौली का निवासी है. जबकि दूसरा बदमाश कौशल सफदरगंज थाना क्षेत्र के बिरौली गांव का रहने वाला है. घटना के दौरान तीसरा बदमाश मसौली थाना के नया गांव निवासी प्रमोद मौके से फरार हो गया. इस वारदात में और कौन बदमाश साथ में थे इसकी छानबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों बदमाशों का इलाज केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में कराया जा रहा है.


WATCH: आज ही के दिन अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर भीड़ ने गिराया था विवादित ढांचा, जानें आज का इतिहास