Bareilly News: बरेली के विवादित बयानों के लिए बदनाम मौलाना तौकीर रजा ने फिर आग उगली है. इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल स्थापना दिवस पर तौकीर रजा ने कहा, अगर मुसलमानों पर ऐसे ही जुल्म हुआ तो दिल्ली के रामलीला मैदान में लाखों की तादाद में मुसलमान उतरकर अपनी ताकत दिखाएंगे. रजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला. मौलाना तौकीर ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ सनातनियों के हित की बात करते हैं और देश को हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं. उन्होंने मोदी पर आरोप लगाया कि वह धर्म और देश को बांटने का काम कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौलाना तौकीर का कहना है कि अब मुसलमानों की आवाज सुनने वाला कोई नहीं है, और यहां तक कि अदालतें भी सरकार के अधीन हैं. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं.


अपने संबोधन में मौलाना तौकीर ने मुसलमानों से सड़कों पर उतरने की अपील की. उन्होंने ऐलान किया कि दिल्ली के रामलीला मैदान में एक बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें पूरे देश की सड़कों को जाम करने की योजना है.


मौलाना तौकीर ने हिंदुओं पर भी तीखा कटाक्ष किया, उन्होंने कहा कि गायों की तस्करी और निर्यात हिंदू कर रहे हैं, लेकिन बदनाम मुसलमानों को किया जाता है. मौलाना ने हिंदू संगठनों पर आरोप लगाया कि अगर कोई मुसलमान की बेटी को भगाता है, तो उसे दो लाख रुपये दिए जाते हैं. मौलाना ने साफ किया कि वह देश को कभी हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे, चाहे इसके लिए लाठी-गोली का सामना क्यों न करना पड़े.


मौलाना के बुलावे पर सैकड़ों मुसलमान कार्यक्रम में शामिल हुए. यह आयोजन थाना बारादरी क्षेत्र के ताज पैलेस में हुआ, जहां मौलाना ने अपनी बात रखते हुए देशभर के मुसलमानों को सड़क पर उतरने की तैयारी करने को कहा.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Bareilly Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!