Bareilly News/अजय कश्यप: उत्तर प्रदेश के बरेली से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां बरेली में दहेज के लालची पति ने दहेज में 5 लाख की रकम न मिलने पर पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव को अपना कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 साल पहले हुआ था विवाह
बरेली जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव टांडा निवासी 22 वर्षीय गौसिया की उसके ही पति शाहिद उर्फ भूरा ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतका के मायके वालों ने बताया कि गांव के ही रहने वाले इसरार की बेटी गौसिया का विवाह 2 वर्ष पूर्व सब्जी विक्रेता शाहिद उर्फ भूरा से हुआ था. विवाह के बाद वह एक बच्चे की मां भी थी. 


शुरू से दहेज के लिए बनाता था दवाब
विवाह के बाद से ही शाहीद अपनी पत्नी पर मायके से दहेज में 5 लाख रुपये लाने का दवाव डालता था. इसी बात को लेकर अक्सर वह उसके साथ मारपीट भी करता था. यहां तक कि क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए वह कई बार मृतका का करंट भी लगा चुका था. लेकिन बीती शाम को शाहिद ने गौसिया के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला किया. चाकू के हमले से गौसिया बुरी तरह घायल हो गई. तब पति शाहिद खून साफ कर उसे इलाज के लिए एक अस्पताल ले गया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ससुराल वाले फरार
घटना की जानकारी मिलते ही शाहिद के घर वाले घर छोड़कर फरार हो गए. वहीं गौसिया के मायके के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटना की शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शाहिद को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मायके वालों ने गौसिया की दो नंद एक जेठ और उसके लड़के पर भी हत्या का आरोप लगाया है. 


और पढ़ें - 750 कारतूसों का जखीरा, लड़की ने रेलवे स्टेशन पर खोला बैग तो सन्न रह गए पुलिसवाले


और पढ़ें - 4 प्रेमियों के साथ मिलकर करवा चौथ पर पति को मारा, एक गलती से खुला बेवफा बीवी का राज


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Bareilly News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!