राघवेंद्र सिंह/बस्ती: यूपी के बस्ती जिले में 21 साल के युवक पर 7 बच्चों की मां दिल हार बैठी. दोनों एक साथ दिल्ली रहकर वापस भी आ गए हैं. दिल्ली से वापस आने के बाद दोनों का मिलना जुलना बरकरार है. वहीं लोक लाज के कारण यह रिश्ता परिवार वाले को नागवार गुजरा रहा है. महिला अपने प्रेमी के साथ जीवन बिताने की जिद पर अड़ गयी है. फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला लालगंज थाना क्षेत्र का है. महिला के पति ने पत्नी के व्यवहार को देखते हुए गांव के पंचायत में यह मामला उठाया.  जहां गांव के जिम्मेदार बुजुर्ग व प्रधान , पंचायत को लोगों ने महिला को उम्र का हवाला देते हुए समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला समझने के बजाय और पंच से ही उलझ गयी. पंचायत पत्नी पति का विवाद सुलझाने में नाकाम रहा. पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझाने का बहुत प्रयास किया. लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.


Hamirpur News: पत्नी ने मुंह से काटा पति का प्राइवेट पार्ट, पति की इस गंदी हरकत को लेकर उठाया खौफनाक कदम


पुलिस के सामने भी महिला टस से मस नहीं हुई. उसने किसी की बात मानने से इनकार कर दिया. साथ ही पति को अदालत की शरण में जाने की सलाह दी. पति निराश होकर थाने से वापस आ गया. पत्नी ने दो टूक कह दिया कि पति ने पंचायत में बदनाम किया. इसलिए प्रेमी के साथ रहने का फैसला लिया है. दोनों के बालिग होने की वजह से पुलिस कुछ नहीं कर पाई महिला का पति मजदूरी करता है. पति और पत्नी के संबंध भी अच्छे हैं. 


60 साल की उम्र में ससुर को चढ़ी जवानी, 21 साल की बहू को लेकर हुआ फरार, जानें अजब प्रेम की गजब कहानी!


वहीं, लड़के के परिवार वाले महिला पर लड़के को बहलाने फुसलाने का आरोप लगाये हैं. वहीं लालगंज थाने के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि प्रकरण की जानकारी पुलिस को है. दोनों पक्षों को थाने पर बुलाकर काफी समझाने का प्रयास किया गया. बालिग होने की वजह से दोनों सुझाव मानने को तैयार नहीं हैं. पुलिस की तरफ से फिलहाल अभी कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है.