Siddarthnagar News/Salman Aamir: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय पर तीन बच्चों की जमुआर नदी में डूबने से मौत हो गई. तीनों बच्चे सिद्धार्थनगर नगर पालिका के मोहल्ला भगत सिंह नगर के रहने वाले थे. तीनों बच्चों के मौत से भगत सिंह नगर मोहल्ले में मातम पसरा हुआ है. वहीं घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. यह दर्दनाक घटना उसे वक्त हुई जब मोहल्ला भगत सिंह नगर के रहने वाले 12 साल के लकी जावेद,13 साल के रुद्र कनौजिया और 13 साल के ही आयुष पांडे मोहल्ले के बगल से गुजर रही जमुआर नदी में नहाने के लिए चले गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाम 4-5 बजे हुई घटना
यह घटना शाम करीब चार से पांच बजे के बीच हुई. जब नदी में नहा रहे बच्चों को कुछ लोगों ने नदी में डूबता हुआ देखा. तभी वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की गुहार लगाई. लोगों की आवाज सुनकर वहां से कुछ दूरी पर स्थित नवगढ़ पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही शशि और कुछ स्थानीय लोगों ने नदी में कूद कर उन्हें बचाने की कोशिश की. जब इन तीनो बच्चों को निकाला गया तो उनकी हल्की-फुल्की सांसे चल रही थी. उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज सिद्धार्थनगर ले जाया गया. लेकिन तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. मृत्यु की सूचना पर भगत सिंह नगर के इन तीनों ही घरों में कोहराम मच गया. तीनों मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. देर रात पोस्टमार्टम के बाद उन लोगों के क्रिया कर्म की तैयारी चल रही थी.


नगर पालिका अध्यक्ष बोले
इस बीच मृतक बच्चों के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे नगर पालिका सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष गोविंद माधव ने कहा कि यह नगर पालिका के लिए बहुत ही दुखद घटना है. उनकी संवेदना मृतक बच्चों के परिजनों के साथ है. उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि जल्द से जल्द सरकार के द्वारा जो भी निर्धारित सहायता है. वह उनके परिजनों को जल्द से जल्द दिलाई जाए.


यह भी पढ़ें - बस्‍ती में बड़ा हादसा, सरयू नदी में नहाने गए 4 बच्‍चों की डूबकर मौत


यह भी पढ़ें - भीम आर्मी के कार्यकर्ता को गांव के दबंगों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, हालत गंभीर