देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिलों का भ्रमण कर रहे हैं. जल्द ही वह गांव का भी भ्रमण करने जाएंगे. सरकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जिलों का तूफानी दौरा कर रहे हैं. वहीं उन्होंने प्लान बनाया है कि अब गांव में जाकर सरकारी योजनाओं की जमीनी हकीकत को भी टटोलेंगे. इसको लेकर कांग्रेस पार्टी ने तंज कसा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदूषण फैलाना अब पड़ रहा भारी, UPPCB ने प्राइवेट कंपनी पर लगाया अब तक का सबसे बड़ा जुर्माना


कांग्रेस का कहना, गांव में रुकने से कुछ भला नहीं होगा
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि गांव में रुकने से कुछ होने वाला नहीं है. गांव में रात्रि विश्राम करने से कुछ नहीं होगा. सरकार अगर काम करेगी तो योजनाएं आम लोगों तक पहुंचेंगी, लेकिन गांव में रुकने से कुछ नहीं होगा. 


भाजपा का पलटवार- 'कांग्रेस का बौखलाना लाजमी'
प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है, "जिस तरह से सरकार लगातार काम कर रही है, कांग्रेस पार्टी की छटपटाहट लाजमी है. क्योंकि जो गांव में कुछ ही जमीनों पर कांग्रेस पार्टी बची है, उसे भी खोने का डर सता रहा है उन्हें. यही वजह है कि मुख्यमंत्री के गांव में रात्रि विश्राम करने को लेकर कांग्रेस बौखला रही है." फिलहाल देखना होगा कि गांव की सियासत कितना रंग लाती है, लेकिन मुख्यमंत्री के प्रदेश गांव के दौरे को लेकर कांग्रेस पार्टी की छटपटाहट सबके सामने है.


WATCH LIVE TV: