एटा: यूपी के एटा से एक खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने चलती टेंपो में बीएससी की छात्रा के साथ रेप किया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेट्रोल और पॉल्यूशन दोनों की चिंता छोड़िए!, झोपड़ी में रहने वाले ने बना डाली है फ्यूल फ्री बाइक  


क्या है मामला?
मामला एटा के थाना बागवाला का है. यहां बीते बुधवार की सुबह रेप पीड़िता घर से कॉलेज के लिए निकली थी. कॉलेज जाने के लिए छात्रा एक टेंपो में बैठी, जिसमें उसके साथ की कुछ अन्य छात्राएं भी थीं. कॉलेज पहुंचने पर सभी छात्राएं उतर गईं. जब तक यह छात्रा टेंपो से उतरती ड्राईवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी. उस टेंपो में ड्राईवर के साथ मौजूद दूसरे लड़के ने टेंपो में छात्रा के साथ रेप किया.


 


ACP ने ठिठुरती दिव्यांग महिला को पहना दिया अपना जैकेट, Video सेल्यूट के काबिल


चलते टेंपो में शोहदों की इस काली करतूत को कुछ लोगों ने देख लिया, जिसके बाद लोगों ने किसी तरह टेंपो रोक कर पीड़िता को आरोपियों के चुंगल से बचाया. इसके बाद पीड़िता को हॉस्‍प‍िटल भेज दिया गया.


 


दो आरोपी गिरफ्तार 
वहीं इस मामले पर एसएसपी एटा सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आईपीसी की धारा 376 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित टेंपो चालक जो इस साजिश में शामिल था और जिस युवक ने छात्रा के साथ रेप किया था दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को जेल भेज जा रहा है. 


यूपी में जारी हुआ सेकेंडरी स्कूलों का कैलेंडर, अगले सत्र 235 दिन पढ़ाई, 115 दिन छुट्टी


VIDEO: जब नदी से खेत में पहुंचा मगरमच्छ, गांववालों का हुआ ये हाल


WATCH LIVE TV