बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनाव के लिए रैलियों का दौर अब शुरू हो चुका है. बुलंदशहर में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए चौधरी चरण सिंह ने जो सपना देखा था बीजेपी उसे पूरा कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब जातिवाद नहीं विकास और राष्ट्रवाद का नारा ही चलेगा.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुंडे जान की भीख मांग रहे हैं
सीएम योगी ने पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले गुंडे-माफिया का राज था, लेकिन उनकी सरकार में गुंडों की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है. वो खुद अपनी जान की भीख मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं कर पाएगा. महिलाओं और बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए पूरी ताकत लगाई जा रही है. 


भर्तियों में भेदभाव बंद किया
रैली के दौरान सीएम योगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछली सरकारों में भर्तियां सिर्फ जाति विशेष के लिए निकाली जाती थीं. उनकी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के न सिर्फ भर्तियां निकालीं, बल्कि पात्र लोगों को नौकरी भी दी. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में जातिवाद नहीं सिर्फ विकास का नारा चलेगा. बीजेपी सभी के लिए काम कर रही है, पिछली सरकारों की तरह जातिवाद फैलाकर देश को कमजोर नहीं कर रही. 


WATCH LIVE TV