मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर की बेटी ने आज सीबीएसई बोर्ड में इंडिया में टॉप कर अपने परिवार का ही नहीं बल्कि पूरे मुजफ्फरनगर का नाम भारत में रोशन किया है. मुजफ्फरनगर की लाडली करिश्मा अरोरा ने सीबीएसई बोर्ड में 499 अंक हासिल कर पूरे भारत मे नम्बर 1 स्थान प्राप्त किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही करिश्मा के टॉप करने की सूचना उसके स्कूल एसडी पब्लिक स्कूल में पहुंची तो चारों ओर परिवार, बच्चों सहित स्कूल के टीचर भी झूम उठे. जहां करिश्मा डांस कॉम्पीटिशन में भाग लेकर डांस में भी प्रथम स्थान प्राप्त करती हैं वहीं आज करिश्मा ने सीबीएसई बोर्ड में प्रथम स्थान प्राप्त कर शिक्षा में भी अपना दम दिखाया है. 


करिश्मा बेहद खुश नजर आईं. वहीं परिवार के लोग भी बहुत खुश हैं. करिश्मा के स्कूल की प्रिंसिपल चंचल सक्सेना का कहना है कि उनके पिताजी भी इसी कॉलेज में पढ़े हैं और अब बेटी ने भी इसी कॉलेज से टॉप किया है. मुझे बहुत खुशी है क्योंकि मुझे दादी जैसा अहसाह हो रहा है.



गौरतलब है कि सीबीएसई बोर्ड द्वारा गुरुवार दोपहर को रिजल्ट जारी किए गए. जिसमें करिश्मा अरोरा के अलावा मेरठ की हंसिला शुक्ला ने भी टॉप किया है. वहीं ऋषिकेश की गौरांगी चावला, रायबरेली की ऐश्वर्या और जींद से भाव्या 500 में से 498 अंक हासिल कर दूसरे स्थान पर रहे. वहीं, दिल्ली से नीरज जिंदल और महक तलवार उन 18 छात्रों में शामिल हैं जिन्होंने परीक्षा में तीसरा स्थान हासिल किया है.