Chitrakoot News: चित्रकूट में देर रात एक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युगों की मौत हो गई. यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर भट्ट की है जहां दुर्गा मूर्ति देखने निकले तीन ही वक्त बाइक से चित्रकूट जा रहे थे, तभी बिंदीराम होटल के पास एक ट्रक की चपेट में आ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां से उन्हें प्रयागराज के लिए रेफर किया गया. लेकिन परिजन इलाज के लिए सतना ले जा रहे थे जहां रास्ते में तीनों युवको की मौत हो गई. इस घटना का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संज्ञान लिया है और और मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है उन्होंने चित्रकूट जिला प्रशासन को समुचित इलाज और राहत देने की निर्देश दिए हैं.


सड़क हदसे में मरने वाले तीनों युवक कर्बी कोतवाली क्षेत्र के कब सेठी गांव के निवासी थे मृतक युवकों के परिजनों ने जिला अस्पताल पर इलाज ना करने का भी आरोप लगाया है, बताया जा रहा है की तीनों युवक आपस में दोस्त थे और दुर्गा पंडलों में सजी मूर्तियों को देखने के लिए निकले हुऎ थे. 


परिजनों के मुताबिक मृतक तीनों युवक अभिलाष संजय और राजू आपस में दोस्त थे सड़क हादसे में घायल होने के बाद उनको जिला अस्पताल लाया गया था जहां पर समुचित इलाज नहीं किया गया और तुरंत रेफर कर दिया गया था जिनका इलाज के लिए सतना ले जाते वक्त तीनों युवक दम तोड़ दिए घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और पूरे कपसेठी गांव में शोक व्याप्त.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Chitrakoot Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : Jalaun News: जालौन में तेलू भोज के बाद छाया मातम: 50 लोग फूड पॉइजनिंग के शिकार