बांदा /अतुल मिश्रा: बांदा पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर का खुलासा किया है. यहां एक महिला की हत्या के मामले में मृतका की बेटी को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मृतिका की बेटी का एक युवक के साथ अवैध संबंध था. मां ने हत्यारोपी युवती को घर पर ही प्रेमी के साथ आपत्ति जनक अवस्था में देखा इसके बाद उसने बेटी को डांट लगाई थी जिससे बेटी नाराज हो गई और उसने अपने प्रेमी को बुलाकर उसके एक साथी के साथ मिलकर मां की गला रेत कर निर्माम हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए शव तालाब के किनारे फेंक दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए मृतका की बेटी और उसकी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांदा के थाना अतर्रा क्षेत्र के ग्राम चक्की पुरवा अंश बल्लान में 30 जुलाई को एक महिला का शव तालाब में बरामद हुआ था जिसकी पहचान ग्राम बल्लान की रजुलिया उर्फ रजनिया पत्नी फूलचन्द्र के रुप में हुई थी. इस सम्बन्ध में मृतका के पति फूलचन्द्र की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया. 


ये भी पढ़ें: कलियुगी कपूत ने कुल्हाड़ी से मां-बाप पर हमला बोला, फिर कुएं में कूदकर दे दी जान


 


क्या है पूरा हत्याकांड
महिला की हत्या के आरोपी की पहचान व गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस को संदिग्धों से पूछताछ में पता चला कि मृतिका रजुलिया को अपनी पुत्री नीतू वर्मा के गांव के ही एक युवक अतुल आरख के साथ प्रेम-प्रसंग का पता चल गया था जिस पर रजुलिया ने अपनी पुत्री नीतू को डांटा फटकारा और गाली गलौज थी. इस पर गुस्सा होकर नीतू ने अपने प्रेमी अतुल और एक अन्य साथी ददुआ के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या की योजना बनायी और तीनों ने मिलकर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस को भ्रमित करने के लिए शव को गांव के बाहर तालाब में ले जाकर फेंक दिया. 


युवती और प्रेमी गिरफ्तार
पूछताछ में मिली जानकारी के तार जोड़ते हुए पुलिस को अपनी ही मां की हत्या करने वाली नीतू और उसके प्रेमी तक पहुंचने में फिर ज्यादा समय नहीं लगा. पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी को थाना अतर्रा क्षेत्र के शान्ति धाम स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी तीसरा अभियुक्त फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.


ये भी पढ़ें:  गजब की शातिर पत्नी ! एक नहीं, दो नहीं... तीन-तीन प्रेमियों संग मिलकर की पति की हत्या