Jalaun food poisoning: जालौन के बरोदा कला गांव में तेलू भोज का उत्सव उस समय मातम में बदल गया, जब कार्यक्रम में शामिल हुए करीब 50 लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई. इस भोज में शामिल महिलाओं और बच्चों सहित सभी ने पेट दर्द, उल्टी, दस्त और जी मिचलाने की शिकायत की, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना कैलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है, जहां कल रात एक ग्रामीण ने अपने घर में पारंपरिक तेलू भोज का आयोजन किया था. गांव के लोग बड़ी संख्या में इस आयोजन में शामिल हुए थे. लेकिन खाने के कुछ समय बाद ही लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. पहले कुछ लोगों को पेट में दर्द और बेचैनी महसूस हुई, और जल्द ही उल्टी और दस्त जैसी गंभीर समस्याएं भी सामने आईं. जैसे-जैसे लोगों की हालत बिगड़ती गई, उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.


अस्पताल में डॉक्टरों ने सभी मरीजों का इलाज शुरू कर दिया है और सभी को प्राथमिक उपचार प्रदान किया जा रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि यह मामला फूड पॉइजनिंग का है, जो शायद खराब भोजन या दूषित पानी के सेवन से हुआ होगा. हालांकि, अब तक किसी की हालत गंभीर नहीं बताई जा रही हैऔर उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सभी पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे, लेकिन एहतियातन सभी का उपचार किया जा रहा है.


स्थानीय प्रशासन भी घटना की जांच कर रहा है. भोजन के नमूनों को जांच के लिए भेजा गया है ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर किन कारणों से यह फूड पॉइजनिंग हुई. गांव में इस घटना के बाद से ही डर और चिंता का माहौल है, क्योंकि तेलू भोज एक पवित्र और शुभ आयोजन माना जाता है.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Chitrakoot Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : जगद्गुरु राम भद्राचार्य को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, जातिसूचक टिप्पणी करने के आरोप में FIR की याचिका खारिज