Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र में 7 अक्तूबर को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया. जिसमें पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, हत्या का मुख्य कारण पुरानी रंजिश और अपमान का बदला लेना था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या का केस दर्ज
ये घटना जरिया थाना क्षेत्र के पवई गांव की है, जहां 8 अक्तूबर को गांव के भूपसिंह के नलकूप की हौज में प्रदीप गुप्ता नाम के युवक का शव मिला था. मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस की जांच में गांव के ही सुशील राजपूत, अस्पेंद्र और हरिश्चंद्र के नाम सामने आए.


क्यों करना पड़ा दोस्त का मर्डर? 
मुख्य आरोपी सुशील राजपूत ने पुलिस को बताया कि उसका गांव की एक महिला से प्रेम संबंध था, जिसका प्रदीप को पता था. एक दिन  जब वह महिला के घर में उससे मिलने गया तो प्रदीप ने यह बात उसके पति को बता दी. जिससे सुशील को छत से कूदकर भागना पड़ा. इस अपमान का बदला लेने के लिए सुशील ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रदीप की हत्या की योजना बनाई.


घटना वाले दिन का पूरा मामला  
सात अक्तूबर को प्रदीप और उसके दोस्त सुशील, अस्पेंद्र और हरिश्चंद्र ने साथ में शराब पी और जुआ खेला. जुए में प्रदीप ने सुशील के 1500 रुपये जीत लिए और उसे गाली देते हुए थप्पड़ मारा. इस अपमान से गुस्से में आकर सुशील ने तारबाड़ी का डंडा उठाकर प्रदीप के सिर पर वार किया, जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद तीनों ने प्रदीप का लोअर का नाड़ा उसकी गर्दन में लपेटकर उसे कुछ दूर घसीटा और फिर शव को नलकूप की हौज में फेंक दिया. शव को छिपाने के लिए उसे लकड़ी से पानी में दबा दिया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, और वे अब जेल में हैं. 


इसे भी पढे़: Raebareli News: रायबरेली में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पलट गया लोडर, 23 में से 11 गंभीर रूप से घायल


इसे भी पढे़: Navratri 2024: नवरात्रि में इस शापित पहाड़ पर विराजमान रहती हैं देवी, द्वापर युग से है संबंध