लखनऊ: कोरोना वायरस के खौफ की वजह से भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 15 मार्च को लखनऊ में खेला जाने वाला वन डे मैच दर्शकों के बिना ही खेला जाएगा. मैच के दिन लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आम दर्शकों की एंट्री पर बैन होगा और दर्शक टेलीविजन पर मैच देख सकेंगे. इकाना स्टेडियम के चेयरमैन उदय सिन्हा ने ज़ी मीडिया को फ़ोन पर हुई बातचीत में ये जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इकाना स्टेडियम प्रशासन ने ये भी जानकारी दी कि जिन दर्शकों ने पहले से ही वन डे मैच का टिकट खरीद लिया उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे. इस मैच के होने में सिर्फ दो दिन ही बचे हैं लेकिन WHO द्वारा कोरोना वायरस को महामारी घोषित किए जाने के बाद सरकार पूरे देश में इसे रोकने के लिए सख्त उपाय कर रही है. भारत में अब तक 70 से ज्यादा कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले आ चुके हैं जिनमें कुछ मामले लखनऊ में भी मिले हैं.  


युवाओं के रोजगार के लिए समर्पित ‘कौशल सतरंग’ कार्यक्रम का CM योगी ने किया शुभारंभ


इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर का ये बयान भी आ चुका है कि उनकी टीम के खिलाड़ी स्वास्थ्य से जुड़े प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करेंगे. खिलाड़ी मैच से पहले एक दूसरे से हाथ मिलाने की परंपरा को भी इस बार छोड़ सकते हैं. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज हो रही है. धर्मशाला में पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया जबकि 18 मार्च को तीसरा मैच कोलकाता में खेला जाएगा.