प्रमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद : जिले में तैनात एक सिपाही के अपने दूसरे साथी की पत्नी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि इस घटना में उसके पति की भी सहमति थी. महिला ने पति और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने जिस पुलिसकर्मी ने घटना को अंजाम दिया था, उसे निलंबित कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. मामला खैरगढ़ थाना क्षेत्र का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूल्हा-दुल्हन गुपचुप कर रहे थे कुछ बात, ऑन रह गया माइक, फिर इस तरह संभली बात


ये है पूरा मामला
पीआरवी पर एक सिपाही मनोज तैनात है, जोकि गाड़ी का चालक भी है. इसी गाड़ी पर एक और सिपाही तैनात है, जिससे मनोज की दोस्ती है. पीड़िता की मानें तो उसके पति ने उसे मायके छोड़ने को कहा था और उसे कार में अपने साथ ले गया. उस कार में महिला, उसका पति और मनोज भी था. एसएसपी अशोक कुमार के मुताबिक, पीड़ित महिला ने अपनी तहरीर में लिखा है कि खैरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव के पास उसका पति गाड़ी से उतर गया. इसके बाद मनोज ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 


इस पूरे मामले में महिला के पति की सहमति, आरोपी गिरफ्तार
महिला के मुताबिक, इस पूरे मामले में महिला के पति की सहमति थी .एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि महिला ने जब शिकायत की तो केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. एसएसपी ने बताया कि आरोपी को निलंबित कर दिया गया है. उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है. महिला का मायका भी इसी थाना क्षेत्र के एक गांव में है.


21 जून से लापता युवक की हत्या से हड़कंप, आरोपियों ने शव को PPE किट में जलाया, दोस्तों ने रची साजिश


WATCH LIVE TV