Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के सिधारी थाने में एआरटीओ सत्येंद्र सिंह यादव और यात्री कर अधिकारी राजेश कुशवाहा सहित चार आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है. न्यायालय के निर्देश पर दर्ज हुए मुकदमें में पीड़ित अधिवक्ता का आरोप है कि आजमगढ़ जिले में तैनात रहे एआरटीओ प्रशासन सत्येंद्र यादव और यात्री कर अधिकारी राजेश कुशवाहा के पास जब अपने मुवक्किल कि न्यायालय से चलानी रिपोर्ट लेने गये तो यात्री कर अधिकारी राजेश कुशवाहा ने इसके लिए 5000 की मांग की. इसके साथ ही यात्री कर अधिकारी राजेश कुशवाहा ने इस बात की भी धमकी दी कि पैसा ना देने की दशा में आरटीओ कार्यालय के चक्कर काटना पड़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 मारपीट से अधिवक्ता के बाएं कान का पर्दा फट गया 


आजमगढ़ जिले में एआरटीओ पद पर तैनात रहे सत्येंद्र यादव से जब इस मामले की शिकायत की गई तो यात्री कर अधिकारी राजेश कुशवाहा ने मां बहन की गाली देते हुए अधिवक्ता बिपिन सिंह के साथ मारपीट करने लगे. आरोप है कि इस मारपीट में यात्री कर अधिकारी के साथ एआरटीओ प्रशासन सत्येंद्र कुमार सिंह यादव और उनके दो और सहयोगी थे. अधिकारियों द्वारा की गई इस मारपीट से अधिवक्ता के बाएं कान का पर्दा फट गया जिसके कारण उसे सुनाई भी काम देने लगा है.


इस मामले में पीड़ित अधिवक्ता बिपिन सिंह ने न्यायालय से गुहार लगाई. पीड़ित अधिवक्ता का कहना है कि पूरा मामला 25 फरवरी 2021 का है. न्यायालय के निर्देश पर आजमगढ़ जिले के सिधारी थाने में एआरटीओ सत्येंद्र यादव, यात्री कर अधिकारी राजेश कुमार कुशवाहा सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं पीड़ित अधिवक्ता का कहना है कि आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाये.


 यह भी पढ़ें-  Basti News: रात के अंधेरे में बदमाशों ने दिया बड़ी लूट को अंजाम, शराब के सेल्समैन से लाखों छीन के भागे..