बदायूं में एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जिसमें एक मुस्लिम युवक ने बहला-फुसलाकर एक बच्ची के साथ बलात्कार किया. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने दुकानें बंद करके विरोध प्रदर्शन किया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची के साथ मुस्लिम युवक ने बलात्कार किया. आरोपी ने अपनी दुकान पर पैसे देने के लालच से बुलाया और उसका बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. कस्बे के लोगों नें दुकानें बंद कर आरोपी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर कड़ी कार्यवाही की मांग की.


कस्बे के रहने वाले एक व्यापारी की बेटी, जिसकी उम्र करीब 7 वर्ष है, वो अपने घर से दुकान पर सामान लेने गयी थी. उसी दौरान कस्बे के रहने वाले तारिक ने पैसे का लालच देकर उसे अपनी दुकान पर बुलाकर रेप किया. फिर बच्ची को धमकी देते हुए कहा कि वह घर पर ना बोले नही तो उसके मां और पिता पिटाई लगाएंगे. जब बच्ची खून से लथपथ घर पहुंची और मां को सारी बात बताई. परिवार वालों के होश उड़ गए.


इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. फिर आरोपी क़ो गिरफ्तार कर लिया गया. पीडिता को मेडिकल परिक्षण क़ो भेजा है.  घटना के बाद मामला दूसरे समुदाय से जुड़ा होने की वजह से मामला और भी गंभीर हो गया. कस्बे में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही क़ो लेकर विरोध प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की गई. पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मां की तहरीर पर पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.