मोहम्मद तारिक/पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत में शनिवार को कांवड़िए और ताजियादार आमने-सामने आ गए. बताया गया कि सूचना पर पहुंचे दारोगा ने एक कांवड़िए को थप्‍पड़ जड़ दिया. इसके बाद कांवड़िए आक्रोषित हो गए और जमकर बवाल मचाया. इस दौरान पत्‍थरबाजी भी की गई. पत्‍थरबाजी में सीओ भी चोटिल हो गए. इसके चलते पीलीभीत रोड पर लंबा जाम भी लग गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला जहानाबाद कोतवाली क्षेत्र के खमरिया पुल का है. बताया जा रहा है कि शाम 5 बजे ताजिएदार पीलीभीत-बरेली हाईवे पर अमरिया पुल पर पहुंचे थे, जिस जगह पर उन्हें मातम करना था. उसी समय वहां पहले से कांवड़िए मौजूद थे. ताजिएदार और कांवड़ियों के आमने-सामने की सूचना होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 


सीओ सदर चोटिल हुए 
आरोप है कि सूचना पर मौके पर पहुंचे एक दरोगा ने एक कावड़ यात्री को थप्पड़ मार दिया. इससे कावड़ यात्री नाराज हो गए. इसी दौरान पुलिस कांवड़ियों से बात कर रही थी कि किसी ने पत्थर चला दिया. इससे सीओ सदर प्रतीक दहिया चोटिल हो गए. थोड़ी ही देर में कावड़ यात्रियों की पुलिस से भिड़ंत हो गई. 


बरेली से कमिश्‍नर और आईजी भी पहुंचे 
इसमें एसडीएम और सीओ सिटी सहित सरकारी गाड़ियों में पत्थरबाजी की गई. कई वाहनों के शीशे टूट गए. बाद में स्थानीय ग्रामीण भी आ गए. कुछ देर तक रुक-रुक कर पत्थरबाजी होती रही. इसमें कुछ स्‍थानीय लोग भी घायल हो गए. सूचना पर पहुंचे डीएम ने मामला शांत कराया. वहीं, सूचना पर बरेली से कमिश्‍न और आईजी भी पहुंच गए. 


Watch: एक कार्यक्रम के मंच पर WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के छलके आंसू, वीडियो हो रहा वायरल