UP Crime News: दिल्ली और एनसीआर में  बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों और व्यस्त बाजारों में लोगों को बेहोश करके लूटपात करने वाले वाला आजाद गैंग के नाम से जाने वाला जहर खुरानी गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है. आजाद गिरोह के नाम से चलने वाले इस गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 रेलवे स्टेशनों और व्यस्त बाजारों में लोगों को बेहोश करके लूटा


पिछले दिनों ऐसी कई घटनाएं सामने आई थीं, जिनमें दिल्ली और एनसीआर में सक्रिय जहरखुरानी गिरोह ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों और व्यस्त बाजारों में लोगों को बेहोश करके लूटा था. ऐसी घटनाओं की गंभीरता को देखते हुए. एसीपी राज कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर उमेश सती के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की एक समर्पित टीम जिसमें ऐसे आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित की गई थी.


 लूट की लगभग 100 वारदात को अंजाम दे चुके


दरअसल मंगलवार को टीम को सूचना मिली थी कि आजाद गैंगके सदस्य अपने गैंग लीडर के साथ मोरी गेट बस स्टैंड के पास आएंगे. इस सूचना से पुलिस ने एक जाल बिछाया और मुखबिर की पहचान होने के बाद तीनों लोगों को गिरफ्त में कर लिया . तीनों ऑटो में सवार थे. गहनता से पूछताछ के बाद बताया कि  वह दिल्ली एनसीआर में लूट की लगभग 100 वारदात को अंजाम दे चुके हैं. वहीं इस मामले में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. गैंग से जुड़े अन्य साथियों के बारे में  भी पता लगाने का पूरा प्रयास कर रही है. गौरतलब है कि पुलिस लगातार बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों और व्यस्त बाजारों में  सतर्क रहने के लिए जागरूक करती है. 


यह भी पढ़ें- Bareilly News: बरेली जेल में अय्याशी करता दिखा गैंगस्टर, वायरल वीडियो से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप


यह भी पढ़ें- kanpur Dehat : साइबर ठगों की रडार पर IAS अधिकारी, फोन हैक कर कॉन्टेक्ट लिस्ट के सभी नंबरों पर पैसों की डिमांड