Ballia News : यूपी के बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के नर्सिंग होम की लिफ्ट में दो दिन से लापता महिला की लाश मिली है. महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों का कहना है कि 23 जनवरी के दिन महिला अपनी बहू को लेकर डिलीवरी के लिए आई थी . उसी दिन से महिला लापता हो गई थी. इसकी सूचना परिजनों ने शाम को करीब 8 बजे स्थानीय ओकडेनगंज चौकी पर दी. आरोप यह है कि पुलिस ने इसका संज्ञान नहीं लिया था और 24 जनवरी के दिन गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखी . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर सीसीटीवी फुटेज नहीं दिखाने का आरोप लगाते हुए बताया है कि डिलीवरी के बाद महिला घर चली गई थी . जबकि 25 जनवरी के दिन अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचना दी गई कि महिला की लाश लिफ्ट में मिली है . परिजनों ने अस्पताल प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए अस्पताल प्रशासन पर कार्रवाई की मांग की है . परिजनों ने कहा कि इस बड़ी लापरवाही के कारण महिला की मौत हो गई. जबकि काफी दिनों से लिफ्ट को खराब बताया जा रहा था. सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है . वही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेजने की तैयारी चल रही है . 


परिजनों ने सवाल उठाया है कि आखिर लिफ्ट खराब थी तो महिला वहां कैसे पहुंची. लिफ्ट के अंदर दो दिन से महिला थी और अस्पताल प्रशासन को इसकी भनक क्यों नहीं लगी. जबकि वहां हमेशा भीड़ रहती है. हास्पिटल स्टॉफ भी इस बारे में कुछ भी क्यों नहीं बता पा रहा. परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर साजिश का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि वो जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचेगी. उसने अस्पताल में उस दिन मौजूदा स्टॉफ से पूछताछ की है.