Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सगे भाइयों के रिश्तों को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. जिले के एक गांव में दो भाइयों के परिवार में एक विवाद इतना बढ़ गया कि वहां जमकर बवाल और मारपीट हुई. मारपीट इतनी जबरदस्त हुई कि इसमें एक भाई की मौत हो गई. जबकि दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है. गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खेत की मेड़ काटने को लेकर हुआ झगड़ा
यह पूरा मामला बाराबंकी जिले में रामनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कटियारा से जुड़ा है. जहां खेत की मेड़ काटने को लेकर दो सगे भाइयों का परिवार आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर लाठी, डंडे और ईंट गुम्मे चले. इसी दौरान खेत में पिपरमेंट खींचने ले लिए इस्तेमाल होने वाला अंगुसा पड़ा हुआ था. तभी अंगुसा से एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. इससे बुरी तरह घायल हुए ग्राम कटियारा निवासी 60 साल के एक भाई सहजराम पुत्र लेखरामदीन की मौत हो गई. वहीं मारपीट में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों में  सहाजराम के दो पुत्र 17 साल के हरिओम और 32 साल के लवकुश शामिल हैं. जबकि दूसरे भाई 55 साल के  कीढ़ीलाल और उनके दोनों पुत्र 26 साल के हरीशचंद्र और 22 साल के भूपेंद्र घायल हैं. सभी घायलों को सीएचसी रामनगर में भर्ती कराया गया. जहां लवकुश और हरिश्चंद्र को गंभीर हालत के चलते सीएचसी रामनगर से जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया है.


सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रामनगर आलोक पाठक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया है. सीओ आलोक पाठक ने बताया कि कटियारा गांव में दो सगे भाइयों के परिवार के बीच विवाद हुआ है. मारपीट में एक भाई की मौत हो गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. साथ ही बाकी घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.


और पढ़ें - लखनऊ में प्रेमिका ने प्रेमी को रात में होटल बुलाया और फिर हाथ पैर बांधकर....


और पढ़ें - ग्राम प्रधान को दिनदहाड़े गला काट मार डाला, निर्मम हत्या से मचा हड़कंप